दिल्ली

delhi

गुजरात: नर्मदा नहर में डूबने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

By

Published : Nov 14, 2022, 9:32 PM IST

Updated : Nov 14, 2022, 11:08 PM IST

गुजरात के कच्छ जिले में नर्मदा नहर में डूबने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाओं शामिल हैं.

Gujarat news
Gujarat news

अहमदाबाद: गुजरात के कच्छ जिले में नर्मदा नहर में डूबने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. बताया गया है कि यह हादसा मुंद्रा के गुंडाला गांव की नर्मदा नहर में हुआ. मरने वालों में तीन महिलाओं शामिल हैं. स्थानीय लोगों ने सभी शवों को नहर से बाहर निकाला. मृतक के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई.

प्रागपार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, घटना प्रागपुर थाना क्षेत्र के गुंडाला गांव के पास शाम सात बजे हुई. दो महिलाओं, 15 वर्षीय लड़की और दो पुरुषों के शवों को निकाल लिया गया है. ये सभी मुंद्रा के गुंडाला गांव से गुजर रही नर्मदा नहर के बगल में खेत में काम करने गए थे. नहर में डूबने की सूचना के बाद आसपास के लोगों ने तलाशी अभियान चलाया और सभी शवों को बाहर निकाला.

मृतकों की पहचाने राजेश खिमजिक, कल्याण दामजिक, हीराबेन कल्याण, रसीला दामजिक और सविताबेन के रूप में हुई है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. वहीं, कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है.

Last Updated : Nov 14, 2022, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details