दिल्ली

delhi

Five Killed in Road Accident: आंध्र प्रदेश में लॉरी ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में पांच की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2023, 3:26 PM IST

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Lorry hits auto hard
लॉरी ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर

बापटला: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में रविवार तड़के संतमागुलुर सरकारी हाई स्कूल के पास एक लॉरी और ऑटो की टक्कर में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. इस घटना की जानकारी पुलिस के अधिकारियों ने दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब नरसा रावपेट से विनुकोंडा रोड की ओर जा रही एक लॉरी मार्कापुरम से आ रहे एक ऑटो से टकरा गई.

पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि ऑटो में सवार दो महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे मेडिकल स्टाफ ने प्राथमिक उपचार किया. बाद में घायल को नरसा रावपेट सरकारी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अस्पताल में इलाज के दौरान दो घायलों की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान - बेलीमेला कविता, अलीवेलु मंगथायारू, पाल्थी नारी, तम्मीशेट्टी तुलसी और बुर्री माधवी के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि मृतकों में से तीन लोग गुंटूर में एक कैटरर के साथ काम करते थे. उन्होंने यह भी कहा कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details