दिल्ली

delhi

Tejashwi Yadav Baby: सामने आई बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी की बेटी की पहली झलक.. पूरे परिवार के चेहरे पर दिखी खुशी

By

Published : Mar 27, 2023, 3:31 PM IST

Updated : Mar 27, 2023, 8:20 PM IST

लालू परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज घर में लक्ष्मी आई है. छोटी बहू और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव ने नन्ही परी को जन्म दिया है. पटना से लेकर दिल्ली तक परिवार में जश्न का माहौल है. वहीं उनके समर्थक बिटिया रानी की तस्वीर देखना चाहते हैं. ऐसे में तेजस्वी ने बेटी का पहली झलक दिखाई है.

तेजस्वी की बेटी की पहली झलक
तेजस्वी की बेटी की पहली झलक

बेटी को दुलार करते तेजस्वी यादव

पटना:बिहार के डिप्टी सीएमतेजस्वी यादव पिता बन गए हैं. सोमवार को उनकी पत्नी राजश्री ने बेटी को जन्म दिया है. तेजस्वी ने खुद सबसे पहले ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा किया था. उसके बाद से तमाम लोग उनकी बेटी की तस्वीर (picture of Deputy CM Tejashwi Yadav daughter) देखना चाहते थे. अब लालू की पोती की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. जिसमें तेजस्वी और राजश्री अपनी नन्ही परी के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

पत्नी और बेटी के साथ तेजस्वी यादव

ये भी पढ़ें: Tejashwi Yadav Baby: लालू परिवार में आई नन्ही परी, चाचा तेजप्रताप ने बांटे लड्डू, बोले- अब परेशानी होगी खत्म

तेजस्वी की बेटी की पहली झलक:जो तस्वीर सामने आई है, उसमें बच्ची अपनी मां के साथ बेड पर लेटी हैं. वहीं, तेजस्वी यादव एक हाथ अपनी बेटी के ऊपर रखकर प्यार कर रहे हैं. साथ ही उसे प्यार से निहार रहे हैं. तेजस्वी के चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ झलक रही है. वहीं पास में लेटी राजश्री आंख बंद की हुईं हैं लेकिन उनके चेहरे पर भी मद्धम सी मुस्कान दिख रही है.

राजश्री यादव ने बेटी को दिया जन्म:आपको बताएं कि सोमवार की सुबह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने खुद ट्विटर पर बेटी को गोद में लिए हुए पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि वह पिता बन गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है." उसके बाद तो मीसा भारती, रोहिणी आचार्य और लालू-राबड़ी समेत परिवार के लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया. बड़े पापा तेजप्रताप यादव ने तो विधानसभा सत्र के दौरान सभी लोगों के बीच लड्डू भी बांटे.

भतीजी को गोद में लिए मीसा भारती
Last Updated : Mar 27, 2023, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details