दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में फायरिंग, नाबालिग घायल

By

Published : Jun 18, 2021, 11:04 PM IST

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक ठेकेदार के वाहन पर फायरिंग कर दी. इस घटना में ठेकेदार बिलाल अहमद का बेटा घायल हो गया है.

अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में फायरिंग
अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में फायरिंग

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक ठेकेदार के वाहन पर फायरिंग कर दी, जिससे उसका नाबालिग बेटा घायल हो गया.

सूत्रों के अनुसार, हसनपोरा अरवानी के बिलाल अहमद नामक ठेकेदार अपने नाबालिग बेटे के साथ अपनी कार में यात्रा कर रहे थे, तभी कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने उनकी कार पर हमला कर दिया और उन पर लगातार गोलियां चलाईं. राहत की बात रही गृकि बिलाल अहमद सुरक्षित बच गए.

हालांकि उनका बेटा मरूफ अहमद हमले में घायल हो गया. उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में फायरिंग

हमले की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

पढ़ें - लद्दाख के सांसद ने कोरोना के कारण फंसे यूपी के मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की

इस बीच, अनंतनाग पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि बिजबेहरा के एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग की घटना की सूचना दी गई. पुलिस घटना की सत्यता की पुष्टि कर रही है. फिलहाल किसी को चोट नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details