दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2022, 9:08 PM IST

ETV Bharat / bharat

अमृतसर : दो गुटों के बीच झड़प के दौरान चली गोली, एक की मौत, एक घायल

पंजाब के अमृतसर में खालसा कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प के दौरान गोली चलने से एक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हुआ है.

अमृतसर में गोलीबारी
अमृतसर में गोलीबारी

अमृतसर :पंजाब के अमृतसर में जीटी रोड पर स्थित खालसा कॉलेज के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बुधवार को दो लोगों को गोली मार दी. घायल अवस्था में दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक ने दम तोड़ दिया है. एमडी अमनदीप अस्पताल के डॉ अवतार सिंह ने बताया कि दो लोगों को भर्ती कराया था. एक ने आधे घंटे के भीतर दम तोड़ दिया. उसके सीने और पेट में गोलियां लगी थीं. दूसरा भी पेट में गोली लगने से गंभीर है. ऑपरेशन किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की पहचान लवप्रीत सिंह और गुरसिमरन सिंह के रूप में की गई है और ये दोनों बटाला के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि दोपहिया वाहन पर सवार दो हमलावरों ने लवप्रीत और गुरसिमरन को गोली मारी और इसके बाद वे मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि घायल दोनों लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की मौत हो गई.

पुलिस ने गैंगवार से इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि कॉलेज के बाहर दो गुटों के बीच झड़प के दौरान फायरिंग हुई. स्थिति नियंत्रण में है. यह एक सामान्य अपराध था, गैंगवार नहीं. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस दलों को भेजा गया है. एडीसीपी गुरमीत सिंह विर्क ने बताया कि छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. एक की मौत हो गई है और दूसरा घायल हो गया है. इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. इस घटना का कोई गैंगस्टर एंगल नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details