दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 27, 2022, 10:07 PM IST

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस विधायक के स्वागत में अवैध हथियारों से फायरिंग, वीडियो वायरल

राजस्थान में कांग्रेस विधायक वाजिब अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral video of firing in Bharatpur rally) हुआ है. इसमें विधायक के स्वागत में आयोजित एक रैली में कुछ लोग फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह ने कार्रवाई की मांग की है.

firing at Congress MLA Wajib Ali rally
कांग्रेस विधायक के स्वागत में अवैध हथियारों से फायरिंग

भरतपुर :राजस्थान के भरतपुर जिले में कांग्रेस विधायक वाजिब अली के एक कार्यक्रम में कथित तौर पर अवैध हथियारों से फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें विधायक वाजिब अली के स्वागत के दौरान कुछ लोग अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे (Congress MLA Wajib Ali rally firing video) हैं. वाजिब अली भरतपुर के नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं. वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह ने कांग्रेस विधायक तथा अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस विधायक के स्वागत में अवैध हथियारों से फायरिंग

बताया जा रहा है कि शनिवार को वाजिब अली का उनके विधानसभा के सीकरी क्षेत्र में स्वागत किया गया. यह स्वागत बजट में नगर विधानसभा के लिए की गई घोषणाओं को लेकर किया गया था. इस दौरान कुछ लोग हाथों में अवैध हथियार लेकर फायरिंग और डांस करते नजर आए. कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में विधायक के कुछ नजदीकी रिश्तेदारों ने फायरिंग की थी.

कांग्रेस विधायक के स्वागत में फायरिंग

भाजपा जिलाध्यक्ष शैलेश सिंह ने इसे विधायक की दादागिरी करार दिया है और पुलिस से मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है. सिंह ने कहा कि यदि कोई आम व्यक्ति अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी अपलोड कर देता है, तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है. इसलिए पुलिस को इस मामले में भी एक्शन लेना चाहिए.

पढ़ें-बर्थडे पार्टी के जश्न में फायरिंग, पुलिस ने हथियारों के साथ दो युवकों को दबोचा

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details