दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली : चप्‍पल फैक्‍ट्री के गोदाम में लगी आग, दो बच्चों की मौत

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके के पी ब्लॉक में चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई. आग लागने से दो मासूम की जलकर मौत हो गई. दोनों मासूम सगे भाई थे.

By

Published : Dec 18, 2020, 9:56 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 10:23 PM IST

चप्‍पल फैक्‍ट्री के गोदाम में लगी आग
चप्‍पल फैक्‍ट्री के गोदाम में लगी आग

नई दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके के पी ब्लॉक में चप्पल फैक्ट्री के गोदाम में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई. इस आग की चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है. दोनों बच्चे सगे ही भाई थे. जल बोर्ड और दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

चप्‍पल बनाने की फैक्‍ट्री में लगी आग

विधायक विनय मिश्रा ने बताया कि आज सागरपुर में रबड़ की चप्पल फैक्ट्री के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई. इसमें दो मासूम बच्चे आयुष (5 साल) और पिर्यांश (4 साल) की मौत हो गई. बच्चों की मां गोदाम के मेन गेट का ताला लगाकर बाजार गई हुई थी. लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन दोनों बच्चों को बचा न सके.

पढ़ें-प्रधानमंत्री ने फिर किया 'असत्याग्रह', तीनों कानून वापस ले सरकार : कांग्रेस

मृतक बच्चों के पिता सोनू कनौजिया ने बताया कि लोगों ने शोर मचाया. सूचना मिलते ही तुरंत जल बोर्ड की गाड़ी आग बुझाने में लग गई. रबड़ होने के चलते आग बहुत तेजी से फैल गई. चारों तरफ काला धुआं फैल गया. दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन दोनों मासूमों की मौत हो गई.

Last Updated : Dec 18, 2020, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details