दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र: केक कैडल्स के कारखाने में भीषण आग, मालिक की मौत

अग्निशमन अधिकारियों के मुताबिक, नांदेड़ फाटा स्थित भाऊ इंडस्ट्रियल एस्टेट एरिया (Bhau Industrial Estate Area) से सुबह करीब 10.30 बजे आग लगने की खबर मिली. सूचना मिलते ही पुणे और पीएमआरडीए की आठ दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं और करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया गया. लेकिन इस आग में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जो कारखाने का मालिक था.

By

Published : Sep 16, 2021, 3:28 PM IST

महाराष्ट्र
महाराष्ट्र

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में आज सुबह केक कैंडल्स (Cake Candles) बनाने के एक कारखाने में भीषण आग (huge fire) लगने की घटना सामने आई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति कारखाने का मालिक था. घटनास्थल पर आठ दमकल गाड़ियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

अग्निशमन अधिकारियों के मुताबिक, नांदेड़ फाटा स्थित भाऊ इंडस्ट्रियल एस्टेट एरिया (Bhau Industrial Estate Area) से सुबह करीब 10.30 बजे आग लगने की खबर मिली. सूचना मिलते ही पुणे और पीएमआरडीए की आठ दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं और करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया गया.

पुलिस ने बताया कि इस अग्निकांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो लोगों को आग से बचकर भागने के दौरान चोट लगी हैं. मृतक की पहचान दत्तानन्द दिगम्बर सोनावाणे (40) के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक कारखाने में 16 मजदूर काम कर रहे थे और जब यह आग लगी अधिकांश लोग बाहर निकल गए, लेकिन दत्तानन्द फंस गया. पुलिस मृतक के विषय में पता लगा रही है. प्राथमिक जांच से पता चला है कि वह कारखाने का मालिक था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details