दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा के केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग

By

Published : Jun 8, 2021, 8:11 PM IST

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में साइट-सी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित केमिकल फैक्टरी में अचानक आग लग गई. एक दर्जन से अधिक फायर टेंडर की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया है.

केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग
केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/नोएडा : ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के सूरजपुर थानांतर्गत के साइट-सी इंडस्ट्रियल एरिया के एक केमिकल फैक्टरी में मंगलवार को भीषण आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम पहुंची. एक दर्जन से अधिक फायर टेंडर की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया है.

वहीं, आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है. इस आगजनी की घटना में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग

पढ़ेंःनवाज से मिलने तो गया नहीं था, पीएम से मिलने में क्या हर्ज : उद्धव ठाकरे

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में साइट-सी इंडस्ट्रियल एरिया के ई-28 में आग लगी जहां केमिकल रखा गया था. इस संबंध में अग्निशमन विभाग के अधिकारी CFO अरुण कुमार सिंह (Arun Kumar Singh) ने बताया कि कंपनी में थिनर बनाने का काम होता है. इसके चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. 15 गाड़ियों की मदद से फायर कर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है. किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details