दिल्ली

delhi

दिल्ली: दिलशाद गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

By

Published : Apr 8, 2021, 11:36 AM IST

Updated : Apr 8, 2021, 12:34 PM IST

दिल्ली के दिलशाद गार्डन औद्योगिक क्षेत्र में एमटीएनएल कार्यालय के पास एक कारखाने में आग लग गई है. दमकल की 25 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है. आग लगने के कारणों का अब कर खुलासा नहीं हो पाया है.

भीषण आग
भीषण आग

नई दिल्ली : राजधानी के शाहदरा में दिलशाद गार्डन औद्योगिक क्षेत्र के एमटीएनएल कार्यालय के पास एक कारखाने में आग लगने की घटना सामने आई है. कारखाना दामोदर पार्क के पास बताया जा रहा है.

कारखाने में लगी भीषण आग

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की 15 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है. इस बीच दमकल की 10 और गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. कुल मिलाकर दमकल की 25 गाड़ियां आग पर काबू पाने की मशक्कत कर रही है.

दमकल अधिकारी संजय तोमर ने बताया हमें 8:35 बजे आग की सूचना मिली. हमारी 25 से ज़्यादा गाड़ियां यहां मौजूद हैं और 100 से ज़्यादा कर्मचारी काम पर लगे हुए हैं. आग को जल्द ही नियंत्रित कर लिया जाएगा. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, हमारे दो कर्मचारी घायल हुए हैं.

पढ़ें-मुंबई में ट्रेड यूनियन के वरिष्ठ नेता दत्ता इस्वलकर का निधन

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह तकरीबन 8:30 बजे दिलशाद गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमटीएनएल ऑफिस के पास एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद मौके पर दमकल कर्मी ने पाया कि फैक्ट्री के निचले हिस्से में मौजूद गोदाम में पहले आग लगी और देखते ही देखते चार मंजिला फैक्ट्री की तीन फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया.

इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन फैक्ट्री में रखा लाखों का माल इस आग में जलकर खाक हो गया.

Last Updated : Apr 8, 2021, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details