दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ ट्वीट करने पर राम गोपाल वर्मा पर FIR

एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले फ़िल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

By

Published : Jun 27, 2022, 9:55 PM IST

etv bharat
राम गोपाल वर्मा पर FIR

लखनऊ: एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले फ़िल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. यह एफआईआर अलीगंज निवासी मनोज कुमार सिंह ने दर्ज कराई है.

कुर्सी रोड स्थित अर्जुन इन्लेव फेज-2 निवासी मनोज कुमार सिंह ने ​राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ तहरीर दी थी. उनका कहना है कि उनके उम्मीदवार बनने के बाद यह ​टिप्पणी समाज पर बुरा असर डालने वाली है. यह सिर्फ उनपर नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अनादर करने वाली पोस्ट है. यह आम जनमानस पर बुरा असर डालने वाला है. ऐसे में फिल्म निर्माता पर कार्रवाई होनी चाहिए.

प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश मिश्रा के मुताबिक मनोज कुमार सिंह की तहरीर पर फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट के जरिए झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का नाम महाभारत काल से जोड़ने का प्रयास किया था. उन्होंने अशोभनीय टिप्पणी की थी. मनोज कुमार​ सिंह के मुताबिक देश के इतने बड़े पद राष्ट्रपति की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु पर ​टिप्पणी गलत है. उनको लिखने से पहले सोचना चाहिए था. ऐसे में रामगोपाल वर्मा पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की जानी चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details