दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

फिल्म 'पठान' विवाद में कूदे IAS नियाज खान बोले- फिल्म के सीन इस्लाम के खिलाफ, गृहमंत्री के बयान का किया समर्थन

फिल्म पठान के गाने को लेकर विवाद शुरू (Film Pathan controversy increase) हो गया है. अब इस विवाद में मध्यप्रदेश के चर्चित आईएएस नियाज़ खान (IAS Niyaz Khan) भी कूद पड़े हैं. आईएएस नियाज़ खान ने ट्वीट कर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि फिल्म पठान के गीत में दिखाए गए दृश्य बेहद आपत्तिजनक हैं. ये केवल हिंदू भाइयों के ही नहीं, बल्कि इस्लाम के भी खिलाफ है.

By

Published : Dec 14, 2022, 7:20 PM IST

film Pathan controversy increase
पठान पर नियाज़ का बयान

भोपाल।शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान को लेकर शुरू हुए विवाद में अब मध्यप्रदेश के एक बेबाक आईएएस अफसर ने भी अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. आईएएस नियाज़ खान ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान का समर्थन किया है. नियाज खान का कहना है कि ऐसी नग्नता भारत में बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए. नियाज़ खान ने अपने ट्वीट में कहा है कि उन्होंने इस फिल्म का वो गीत देखा है, जिसके दृश्य वाकई में घोर आपत्तिजनक हैं.

ऐसी नग्नता इस देश में सही नहीं :आईएएस निजाज खान का कहना है कि गीत में जो नग्नता पेश की गई है. भारत जैसे देश में जहां की समृद्ध परंपरा और संस्कृति रही है, वहां पश्चिम से आई ऐसी अश्लीलता परोसने की अनुमति किसी कीमत पर नहीं दी जा सकती है. नियाज खान ने कहा कि ये ना केवल हिंदू भावनाओं को आहत करती है बल्कि ये इस्लाम के भी खिलाफ है.

विवादों में पठान, MP में 'बेशरम रंग' और 'भगवा' कपड़े पर बवाल, नरोत्तम ने दीपिका को दी ड्रेसिंग सेंस सुधारने की सलाह

बेशर्म रंग पर शुरू हुआ बवाल :फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टाटर फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है. फिल्म का एक गीत बेशर्म रंग हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसमें शाहरुख और दीपिका के डांस स्टेप्स काफी सेंसुअल दिखाए गए गए हैं. आपत्ति इस डांस की कॉस्ट्यूम को लेकर भी है. गृह मत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो साफ कह दिया है कि अगर इसकी वेशभूषा में बदलाव नहीं किया गया तो फिल्म मध्यप्रदेश में रिलीज होगी या नहीं, इस पर विचार करेंगे. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस गीत में उपयुक्त वेशभूषा प्रथमदृष्टया बेहद आपत्तिजनक हैं. साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण गाना फिल्माया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details