दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 6, 2021, 10:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

जानिए कहां स्कूल संचालक और अभिभावकों के बीच हुई भिडंत

पटना में स्कूल संचालक और अभिभावकों के बीच मारपीट की वारदात सामने आई है.अभिभावकों ने आरोप लगाते हुए कहा जिन लोगों ने पैसे दिए है उन बच्चों के नंबर सही आए है.

स्कूल संचालक और अभिभावकों के बीच हुई मारपीट
स्कूल संचालक और अभिभावकों के बीच हुई मारपीट

पटना:बिहार की राजधानी पटना से स्कूल संचालक और अभिभावक के बीच मारपीट (Fight Between Parents) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. ये घटना पटना बेउर थाना (Patna Beur Police Station) के हरनीचक स्थिति शिवम् कॉन्वेंट स्कूल की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, अभिभावक छात्र के दसवीं के मार्क्स में गड़बड़ी की शिकायत लेकर गए थे. इस दौरान स्कूल संचालक मंटू शर्मा और उसके बेटे ने अभिभावकों के साथ मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

स्कूल संचालक और अभिभावकों के बीच हुई मारपीट

वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह काले सर्ट में संचालाक मंटू शर्मा के पुत्र द्वारा अभिभावक की बीच सड़क पर पिटाई की जा रही है. बेउर पुलिस को जानकारी मिलते ही मामले को शांत कराया गया. इस मामले में दोनों पक्ष ने शिकायत दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएंगी.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है गुरुवार को करीब 40 से 50 छात्र-छात्राएं नंबर कम आने पर अपने-अपने अभिभावक के साथ स्कूल पहुंचे थे. इसी दौरान जानकारी लेने के क्रम में तू-तू, मैं-मैं होते-होते विवाद इतना तूल पकड़ गया कि,स्कूल संचालक और अभिभावक के बीच मारपीट होने लगी.

इसे भी पढ़े-बीजेपी को लगातार हैरान कर रहे हैं नीतीश, जातीय जनगणना पर अड़े, आखिर वह चाहते क्या हैं ?

अभिभावकों का आरोप है कि हम लोगों से स्कूल के संचालक मंटू के द्वारा रजिस्ट्रेशन व फॉर्म भरने के अलावा अतिरिक्त पैसा मांगा जा रहा था. अभिभावकों का कहना है पैसे नहीं देने पर हम लोगों के बच्चों के कम नंबर बोर्ड में भेजे गए. जबकि प्री बोर्ड में ही हमारे बच्चों के 80 से 90 प्रतिशत मार्क लेकर आए है. अभिभावकों ने कहा वहीं, फाइनल बोर्ड में 60 प्रतिशत से भी कम नंबर आए है. अभिभावकों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों ने मुंह मांगे पैसे दिए है उनके नंबर सही आए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details