दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बंदरों के 2 गुटों के बीच हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो वायरल

अमरावती : अनंतपुर (आंध्र प्रदेश) जिले के कादिरी (kadiri) से बंदरों के दो समूह की लड़ाई का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. कादिरी (kadiri) की एक गली में बंदरों के समूह आपस में एक दूसरे से लड़ रहे हैं. हालांकि जहां यह लड़ाई हो रही है उसके आस पास कई लोग मौजूद हैं, लेकिन बंदर किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं कर रहे और न ही उनसे डर रहे हैं. बंदर बस एक दूसरे को काट रहे हैं और खूब शोर मचा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह लड़ाई करीब 1 घंटे तक चली है और बाद में बंदर शहर के बाहरी इलाकों की ओर गए हैं.

By

Published : Jul 15, 2021, 9:23 PM IST

monkey fight
बंदरों की लड़ाई

अमरावती :अनंतपुर (आंध्र प्रदेश) जिले के कादिरी (kadiri) से बंदरों के दो समूह की लड़ाई का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. कादिरी (kadiri) की एक गली में बंदरों के समूह आपस में एक दूसरे से लड़ रहे हैं.

बंदरों की लड़ाई

1 घंटे तक चली लड़ाई

हालांकि जहां यह लड़ाई हो रही है उसके आस पास कई लोग मौजूद हैं, लेकिन बंदर किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं कर रहे और न ही उनसे डर रहे हैं. बंदर बस एक दूसरे को काट रहे हैं और खूब शोर मचा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह लड़ाई करीब 1 घंटे तक चली है और बाद में बंदर शहर के बाहरी इलाकों की ओर गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details