दिल्ली

delhi

सगे भाइयों ने पुलिस से कहा-मां से जान का खतरा, दे सकती है बलि

By

Published : Apr 16, 2021, 2:15 AM IST

तमिलनाडु के इरोड जिले में दो भाइयों ने अपने माता-पिता से जान का खतरा बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि उन्हें बलि के लिए जान से मारा जा सकता है.

तमिलनाडु पुलिस
तमिलनाडु पुलिस

चेन्नई :तमिलनाडु के इरोड जिले में एक 15 वर्षीय लड़के ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लड़के का आरोप है कि उसे और उसके छोटे भाई को मानव बलि के लिए मारा जा सकता है.

अपनी शिकायत में लड़के ने आरोप लगाया कि 'उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. अगर वह दोनों भाई उनका कहना नहीं मानते हैं तो निजी अंगों पर मिर्च पाउडर डाला जाता है, टॉयलेट क्लीनर पीने और बिना शर्ट के बाथरूम में सोने को मजबूर किया जाता है.'

डर के कारण दोनों भाई अपने दादा-दादी के पास भाग गए हैं, जहां से पुलिस से संपर्क साधा. बच्चों ने अपने माता पिता का नाम रामलिंगम और रंजीता बताया है. उनका आरोप है कि दोनों विवाहेतर संबंधों में शामिल हैं.

रामलिंगम ने एक अन्य महिला इंदुमती से भी शादी की. रामलिंगम दोनों महिलाओं के साथ एक ही घर में रहता था. इस बीच रंजीता ने इंदुमती के एक दोस्त धनलक्ष्मी से शादी की.

बच्चों ने दावा किया कि वे खुद को 'सिवन' और 'शक्ति' कहते हैं - भगवान शिव की दिव्य शक्तियों और शक्ति की देवी का उल्लेख करते हैं. बच्चे ने आरोप लगाया कि रंजीता और धनलक्ष्मी ने अनुचित व्यवहार किया और उन्हें 'सिवान' और 'शक्ति' होने के उनके दावे पर विश्वास नहीं करने के लिए दंडित किया.

पढ़ें- गुजरात : नौका में सवार आठ पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार, 30 किलो हेरोइन बरामद

बच्चों का कहना है कि उनके व्यवहार से उन्हें डर लगता था. बच्चे ने अपनी शिकायत में कहा कि रंजीता और धनलक्ष्मी ने एक मानव बलि अनुष्ठान के तहत उसे और उसके भाई को मारने की योजना बनाई है. पुलिस ने मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमें गठित कीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details