दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना इफेक्ट : लॉकडाउन के डर से तंबाकू खरीदने वालों की लगी लंबी कतार

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए गुजरात सरकार द्वारा 5 मई तक जरूरी दुकानों को छोड़कर अन्य को बंद करने का आदेश जारी किया गया है. वहीं लॉकडाउन होने के डर से आज तंबाकू खरीदने के लिए दुकानों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतार लग गई.

By

Published : Apr 28, 2021, 10:31 PM IST

Updated : Apr 28, 2021, 10:54 PM IST

लंबी कतार
लंबी कतार

जूनागढ़ : गुजरात में कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह से राज्य सरकार ने कुछ आवश्यक दुकानों को छोड़कर अधिकांश वाणिज्यिक परिसरों को पांच मई तक बंद करने का आदेश दिया है. इस बारे में बुधवार को आदेश जारी होने के बाद से ही लॉकडाउन के डर से तंबाकू दुकानों के बाहर सुबह से ही लंबी-लंबी कतार लग गई. वहीं कुछ लोग तंबाकू खरीदने को लेकर झगड़ते भी नजर आए.

एक रिपोर्ट

लॉकडाउन के पहले चरण में भी तंबाकू को खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइनें लगी थीं. वैसा ही नजारा दूसरे चरण में देखने को मिला. हालांकि, अब तक लॉकडाउन की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जूनागढ़ में तंबाकू खाने वालों की लाइन दुकानों के बाहर लगी रही.

पढ़ें -कोरोना संकट के बीच वायुसेना ने अस्पतालों में बढ़ाईं सुविधाएं : एयर चीफ मार्शल

हालांकि, पहले चरण में अचानक लॉकडाउन लगने से तंबाकू के शौकीन काफी परेशान थे. पहले चरण में तंबाकू के आदी लोगों को अधिक दाम पर चोरी छिपे तंबाकू खरीदनी पड़ी थी. इस बार ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़े, इसलिए वे पहले से ही इसे खरीद कर रख लेना चाहते हैं.

Last Updated : Apr 28, 2021, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details