दिल्ली

delhi

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए बना रहा था दबाव, 21 वर्षीय युवती ने की खुदकुशी

By

Published : Apr 4, 2023, 10:27 PM IST

राजस्थान के अजमेर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के दवाब से परेशान 21 वर्षीय युवती ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Pisangan Police Station
पीसांगन पुलिस थाना

अजमेर. अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के दबाव से परेशान युवती ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीसांगन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, मृतका के पिता की रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू की है. परिजन और ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़ गए हैं. परिजनों का साफ कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी होगी तभी शव मोर्चरी से उठाया जाएगा.

दरअसल, पीसांगन थाना क्षेत्र में एक युवती के आत्महत्या प्रकरण का मामला अब तूल पकड़ चुका है. युवती के परिजन और ग्रामीण ने युवती के शव को मोर्चरी से उठाने से साफ इनकार कर दिया है. परिजन और ग्रामीण मोर्चरी के बाहर ही धरने पर बैठ गए हैं. परिजनों की मांग है कि सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए डरा धमका रहा था. युवती मानसिक रूप से परेशान थी. बदनामी के डर से युवती मंगलवार को अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस ने युवती के घर पहुंच कर उसके शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए पीसांगन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, मृतका के परिजन और रिश्तेदार मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए. पीसांगन पुलिस ने मृतका के पिता से शिकायत ली है.

पढ़ें :Rape in Sriganganagar : चाचा ने 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

पीसांगन थाना प्रभारी नरपत राणा ने बताया कि परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी है कि एक युवक युवती का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. युवक की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट में पिता ने आरोप लगाया है कि युवक ने प्रेम-प्रसंग में फंसाकर युवती के अश्लील फोटो खींचे थे. माहौल बिगड़ता देख पीसांगन थाना पुलिस के साथ ही पुष्कर थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद है. इस घटना को लेकर पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को सरगर्मी से तलाश कर रही है. वहीं, दूसरी ओर ग्रामीणों और परिजनों से भी समझाइश की जा रही है.

पीसांगन कस्बा करवाया बंद : इधर परिजनों ने युवती का शव मोर्चरी से उठाने से साफ इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि नामजद आरोपी को पुलिस पहले गिरफ्तार करे. उसके बाद युवती का शव मोर्चरी से उठाया जाएगा. परिजन और ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं और मोर्चरी के बाहर धरना देकर बैठ गए हैं. इधर पुलिस ने भी परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. इधर ग्रामीणों ने पीसांगन कस्बा बंद करवा दिया और बाजार में नारेबाजी करते हुए पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details