दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान : साली से शादी की चाह में पिता ने चार मासूम बेटियों को दिया जहर

राजस्थान के बाड़मेर में एक पिता ने अपनी चार मासूम बेटियों को कीटनाशक पदार्थ पिलाकर पानी के टैंक में धकेल दिया, इस घटना में चारों बेटियों की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 18, 2021, 3:35 PM IST

आरोपी पिता
आरोपी पिता

जयपुर :राजस्थान के बाड़मेर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 4 मासूम बेटियों को कीटनाशक पदार्थ पिलाकर पानी के टैंक में धकेल दिया और खुद भी कीटनाशक पदार्थ पीकर टैंक में कूद गया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिव थाना क्षेत्र के पोशाल गांव में पुरखाराम पुत्र इसरा राम जाट ने शुक्रवार रात को अपनी चार बेटियां जिनकी उम्र 3 से 9 साल के बीच है, उन्हें कीटनाशक पदार्थ पिला दिया और उसके बाद तीन बेटियों को पानी के टैंक में धकेल दिया. इसके बाद खुद भी कीटनाशक पीकर सबसे छोटी बेटी को लेकर टैंक में कूद गया.

कोरोना काल में पत्नी की हुई मौत

पुलिस के अनुसार आरोपी की पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी, जिसके बाद वह अपनी साली के साथ शादी करना चाहता था. लेकिन ससुराल वाले इस बात को लेकर राजी नहीं थे. ऐसे में चार बेटियां जो ननिहाल में थी उन्हें घर लाकर उन्हें जहर देने के बाद पानी के टैंक में धक्का दे दिया और खुद भी जहर पीकर अपनी जान देने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढे़ं-झारखंड: तालाब में डूबने से 7 बच्चियों की मौत, करमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details