दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हैवानियत : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म में पिता, चाचा, ताऊ समेत 28 लोगों पर मुकदमा दर्ज

ललितपुर में किशोरी के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. इस मामले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष और पिता समेत कुल 28 लोगों पर रेप करने का आरोप लगा है.

By

Published : Oct 12, 2021, 7:14 PM IST

lalitpur
lalitpur

ललितपुर : जिले में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसे सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक पिता ने अपनी ही बेटी को जिस्मफरोशी के दलदल में उतार दिया और रोजाना उसका सौदा करने लगा. इस मामले में एसपी के जिलाध्यक्ष और पिता समेत कुल 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

किशोरी के मुताबिक उसे डरा-धमकाकर पिता उससे ये सब काम करा रहा था. उसकी खामोशी का फायदा उठाकर उसके रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप किया. पिता ने उसे कई बार बेचने का भी प्रयास किया. कई सालों से हैवानों का दंश झेल रही किशोरी की सहनशीलता का बांध टूट गया और वो मां के साथ थाने पहुंच गयी. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर पिता समेत कुल 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिसमें कुछ नामचीन नेताओं के नाम भी शामिल हैं.

किशोरी के मुताबिक पहले पिता ने उसके साथ रेप किया. रेप करने के अगले दिन पिता उसे स्टेशन के एक होटल में ले गया. वहां पर एक महिला मिली. जो उसे एक रूम में ले गई. जहां एक युवक पहले से ही मौजूद था. कुछ देर बाद वो बेहोश हो गई. होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे. वो किसी तरह से घर पहुंची. उसने घर आकर पिता से पूछा कि होटल में क्या हुआ था. जिसपर उसने कहा कि अब रोज तुम्हें यही काम करना पड़ेगा.

इसके बाद रोजाना पिता स्कूल से उसे होटल ले जाया करता और रोजाना एक नये ग्राहक के पास उसे छोड़ देता. जो किशोरी के साथ रेप करता था. किशोरी के मुताबिक उसके ताऊ और तीन चाचाओं ने भी घर ले जाकर उसके साथ रेप किया. वहीं उसके चचेरे भाइयों ने भी उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. जब उसने अपनी दीदी से इस मामले की शिकायत की, तो उन्होंने ने भी चुप रहने को कहा.

पुलिस अधीक्षक ललितपुर निखल पाठन ने बताया कि 25 नामजद और तीन अज्ञात समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है. मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पढेंःवेश्यालय से नाबालिग लड़की को किया गया रेस्क्यू, तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details