दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

माता-पिता काले तो बेटा कैसे हो गया गोरा, इतनी सी बात पर कर दिया कत्ल

शक कितना घातक हो सकता है, इसका प्रमाण तब मिला जब एक पति ने नौ माह के मासूम की हत्या कर दी. पत्नी पर शक होने के चलते एक पिता ने अपने नौ महीने के बेटे की हत्या कर दी. घटना आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले की है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 13, 2021, 4:36 PM IST

death
death

अमरावती : आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. नौ माह के बच्चे के पिता नारायण को अपनी पत्नी सुधारानी की चरित्र पर शक था, जिसके कारण उसने अपने बेटे की जान ले ली. पिता ने घर में रखी मछली नौ माह के मासूम के मुंह में रख दी, जिसके बाद दम घुटने के कारण मासूम की मौत हो गई.

इस मामले में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि पिता ने मामूली शक के कारण खुद अपने ही बच्चे को मौत के मुंह में धकेल दिया. घटना आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के उंडी मंडल अंतर्गत चेरुकुवाड़ा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक नारायण और इसकी पत्नी सुधारानी दोनों ही अश्वेत हैं, लेकिन उनका बेटा गोरा पैदा हुआ जिसके बाद से दोनों पति और पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई. एक दिन नारायण अपने पुत्र के साथ खेल रहा था. आस-पास बाल्टी में मछलियां रखी थी. नारायण ने एक मछली अपने बेटे के मुंह में रख दी, जिससे नौ महीने के बच्चे का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले चाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :-जानलेवा बनी नमकीन, दम घुटने से पहली कक्षा की बच्ची की मौत

बच्चे की मां सुधारानी ने बताया कि उसका पति अक्सर शक के चलते उसे पीटता था और इसलिए बेटे की जान ले ली. सुधारानी ने कहा कि उसका पति अक्सर उसे प्रताड़ित कर के पूछता था कि बेटा गोरा क्यों और कैसे पैदा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details