दिल्ली

delhi

कुत्ता मटन खा गया तो पिता ने बेटी को मार दी गोली

By

Published : Sep 20, 2022, 9:16 PM IST

महाराष्ट्र में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने ही अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी (father killed daughter). घटना के पीछे कारण भी ऐसा कि हर कोई हैरान है. पढ़ें पूरी खबर.

father killed daughter
कुत्ता मटन खा गया तो पिता ने बेटी को मार दी गोली

उस्मानाबाद : महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां जन्म देने वाले माता-पिता ने मामूली बात पर अपनी बेटी को मार डाला. दरअसल बेटी ने जो मटन पकाया था, उसे कुत्ता खा गया (father killed daughter due to dog ate mutton). इसी बात को लेकर पिता ने उसे गोली मार दी. वारदात उस्मानाबाद जिले के कार्ला गांव में रविवार शाम की है.

आरोपियों की पहचान गणेश ज़म्पन भोसले और मीराबाई गणेश भोसले के रूप में हुई है. वह फरार हैं. दरअसल 22 वर्षीय काजल शिंदे अपने पति मनोज शिंदे के साथ रह रही थी. काजल ने रात के खाने में मटन पकाया था. मटन बनाने के बाद वह घर में अन्य काम कर रही थी. वहीं रात के खाने में तैयार इस मटन को एक कुत्ते ने खा लिया. यह देखकर काजल की मां मीरा इस बारे में पूछने लगीं. इस पर दोनों में बहस हो गई. इसी बीच नशे में धुत काजल के पिता गणेश भोसले ने काजल को गोली मार दी.

पिता द्वारा चलाई गई गोली सीने में लगने से काजल गंभीर रूप से घायल हो गई. खून से लथपथ काजल को जिला अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मनोज शिंदे की शिकायत के आधार पर नालदुर्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. तुलजापुर उपमंडल के पुलिस उपाधीक्षक साईं भोरे-पाटिल ने सहायक पुलिस निरीक्षक सिद्धेश्वर गोरे के साथ घटनास्थल का दौरा किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें- शर्मनाक: 12 साल की बेटी को नहर में फेंका, बदनामी के डर से पिता ने वारदात को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details