दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ककहरा न सुना पाने पर जालिम पिता ने मासूम बच्चे को पीटकर रस्सी से लटकाया, Video Viral

कौशांबी में जालिम पिता ने मासूम बच्चे को पीटकर रस्सी से लटका दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Apr 8, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Apr 8, 2023, 4:08 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबीः जिले में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. एक जालिम पिता ने अपने ही मासूम बच्चे को पीटने के बाद रस्सी से बांधकर लोहे की सरिया से लटका दिया. मासूम बच्चे का कसूर महज इतना था कि वह पिता को हिंदी ककहरा नहीं सुना पाया था. इससे गुस्साए पिता ने उसे बेरहमी से पीटकर सरिया से लटका दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

पूरा मामला मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवघरपुर गांव का बताया जा रहा है. गांव के अजहर अली उर्फ छब्बन का बेटा मंझनपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ाई करता है. शनिवार को स्कूल में छुट्टी थी. इस दौरान वह गांव में दोस्तों के साथ खेल रहा था, तभी उसका पिता अजहर अली आया और उसको लकड़ी की छड़ी से पीटते हुए घर ले गया.

घर के बरामदे में रस्सी से बच्चे के हाथ बांधकर सरिया से लटका दिया. इस दौरान बच्चा पिता से उसे छोड़ देने की गुहार लगाता रहा लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा. अजहर की पत्नी ने इस पूरे घटनाक्रम को मोबाइल पर कैद कर लिया. जब पिता को इसका अहसास हुआ तब जाकर उसने बच्चे को छोड़ा. मासूम की मां ने इस क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मां के मुताबिक बच्चा ककहरा नहीं सुना पाया था इसलिए पिता नाराज था. इस वीडियो को मंझनपुर पुलिस ने संज्ञान में लिया है और पिता की तलाश में जुट गई है. वहीं, मंझनपुर थानाध्यक्ष संतोष शर्मा के मुताबिक वीडियो को संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के लिए सब इंस्पेक्टर को मौके पर भेजा गया है. पीड़ित बच्चे की मां अगर तहरीर देती है तो आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः बलरामपुर में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Last Updated : Apr 8, 2023, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details