दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 1, 2023, 2:35 PM IST

Updated : Mar 1, 2023, 3:02 PM IST

ETV Bharat / bharat

नाबालिग बेटी से 3 साल से रेप कर रहा था पिता, मां भी देती थी साथ, पेपर देने की बजाय थाने पहुंची पीड़िता

एक पिता अपनी 18 साल की बेटी से 3 साल से रेप कर रहा था. बेटी को जान से मारने की धमकी दी जाती थी लेकिन मंगलवार को वो अपने साथ हो रही हैवानियत की दास्तां लेकर सीधे थाने पहुंच गई. पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें ख़बर... (Father arrested for raping daughter)

Father arrested for raping daughter
Father arrested for raping daughter

रेवाड़ी:हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. पुलिस ने पीड़ित बेटी की शिकायत पर पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. हैवान पिता 3 साल से अपनी नाबालिग बेटी से दरिंदगी करता रहा और हैरानी की बात ये है कि पिता के इस करतूत में मां ने भी साथ दिया था.

परीक्षा देने की बजाय थाने पहुंची पीड़िता- मंगलवार को 12वीं क्लास में पढ़ने वाली पीड़िता का पेपर था लेकिन वो परीक्षा देने की बजाय महिला थाने पहुंच गई. पीड़िता के मुताबिक पिता 3 साल से रेप कर रहा है और किसी को बताने पर हाथ पैर काटकर जान से मारने की धमकी भी देता है. पीड़िता के मुताबिक मां ने भी सबकुछ जानते हुए पिता का साथ दिया. पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में जब आपबीती बताई तो पुलिसवाले भी हैरान रह गए.

पुलिस ने पहले परीक्षा दिलाई फिर बयान दर्ज करवाए- पीड़िता की उम्र 18 साल है और शिकायत के मुताबिक पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ पिछले 3 साल से रेप कर रहा था. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले पीड़िता को परीक्षा दिलाई और फिर पीड़िता का मेडिकल करना के बाद मजिस्ट्रेट के पास बयान दर्ज करवाए.

मामला दर्ज, आरोपी मां-बाप गिरफ्तार- पीड़िता ने बताया का पिता ने किसी को बताने की सूरत में हाथ-पैर काटने और जान से मारने की धमकी देता है. पिता के डर के मारे वो किसी को कुछ नहीं बता पाती थी. मां को पिता की हैवानियत का पता था लेकिन उसने भी अपनी बेटी के साथ हो रही दरिंदगी को लेकर कोई आवाज नहीं उठाई. मंगलवार को 12वीं में पढ़ने वाली पीड़िता का पेपर था लेकिन वो परीक्षा केंद्र जाने की बजाय सीधे पुलिस थाने पहुंच गई और पुलिस को आप बीती सुनाई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां-बाप के खिलाफ धारा 120बी, 344, 376 (2) 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें:महिला कोच यौन शोषण मामले में SIT जांच पूरी, जल्द दाखिल हो सकती है चार्जशीट, मंत्री संदीप सिंह हैं आरोपी

Last Updated : Mar 1, 2023, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details