दिल्ली

delhi

Road Accident: आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में दो अलग-अलग सड़क हादसे, 10 लोगों की मौत

By

Published : Jun 5, 2023, 6:45 PM IST

आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में सोमवार को दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसे हुए, जिसमें कुल 10 लोगों की मौत हो गई. आंध्र प्रदेश में एक ट्रैक्टर के पलटने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तमिलनाडु में चार वाहनों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमरावती/चेन्नई : आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. स्थानीय वट्टीचेरुकुरु के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खेतों में पलटकर गिरा, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. हादसे की खबर पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजने का इंतजाम किया. बताया जाता है कि इस सड़क दुर्घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्यों की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई.

गुंटूर जीजीएच में इलाज के दौरान एक अन्य महिला गरीकापुडी सलोमी की मौत हो गई, जिसके बाद मौतों की संख्या कुल सात हुई. वहीं, मरने वाले सभी व्यक्ति प्रतिपादु मंडल के कोंडेपाडू गांव के रहने वाले थे. मरने वालों में नागम्मा, मरम्मा, रत्नाकुमारी, निर्मला, सुहासिनी, झांसीरानी और सलोमी शामिल हैं. ट्रैक्टर पर सवार सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए गुंटूर जीजीएच में भर्ती कराया गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब चेबरोलू मंडल से एक शुभ कार्य के लिए ये सभी लोग ट्रैक्टर के जरिये जुपुडी जा रहे थे. इस घटना से कोंडेपाडू और जुपुडी के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :

तमिलनाडु में चार वाहनों की टक्कर, तीन की मौत :तमिलनाडु के पेरम्बलुर के पास तिरुचि-चेन्नई राजमार्ग पर सोमवार तड़के चार वाहनों के बीच हुई टक्कर में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि सड़क हादसा तड़के लगभग 3 बजे हुआ. दुर्घटना में एक ट्रैक्टर, एक वैन, एक एम्बुलेंस और एक बस शामिल थी. पहले वैन ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रैक्टर से टकरा गया. टक्कर के कारण ट्रैक्टर पलट गया और इधर, वैन सड़क के डिवाइडर से टकराकर रुक गया. खबर पाकर एक '108' एंबुलेंस मौके पर पहुंचा. जब उसका ड्राइवर और पैरामेडिक कर्मचारी वैन के यात्रियों को शिफ्ट करने में लगे थे, तभी तेज रफ्तार बस ने पहले एंबुलेंस को और फिर डिवाइडर को टक्कर मार दी. दुर्घटना में एम्बुलेंस चालक राजेंद्रन, और दो पैरामेडिक कर्मचारी कविप्रिया और कुप्पुस्वामी की मौके पर ही मौत हो गई. घायल हुए ट्रैक्टर चालक और वैन में सवार लोगों को पेरम्बलुर के सरकारी मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(अतिरिक्त इनपुट-एजेंसी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details