दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी में ई रिक्शा चालक ने होमगार्ड को पीटा, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में ई रिक्शा चालक ने होमगार्ड को पीटा (farrukhabad e rickshaw driver beaten home guard). ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. ईटीवी भारत इस वीडियो (farrukhabad viral video) की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Dec 29, 2022, 1:36 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के आर्मी कैंट गेट के सामने ई-रिक्शा चालक की दबंगई

फर्रुखाबाद:फर्रुखाबाद में फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के आर्मी कैंट गेट के सामने एक ई-रिक्शा चालक को दबंगई दिखाना भारी पड़ गया. ई-रिक्शा चालक ने आर्मी गेट के सामने ही पुलिस और होमगार्ड के जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी और होमगार्ड के जवान को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

फर्रुखाबाद में ई रिक्शा चालक ने होमगार्ड को पीटा (farrukhabad e rickshaw driver beaten home guard) और वो गाली गलौज भी कर रहा था. होमगार्ड के जवान को पिटता देख आर्मी कैंट के अंदर से सेना के दो जवान निकले और उन्होंने ई-रिक्शा चालक से होमगार्ड के जवान को छुड़वाया. इतने में ई-रिक्शा चालक ने ने सेना के जवान को भी अपशब्द कहे, लेकिन सेना के सिख जवान ने ई रिक्शा चालक को सबक सिखाते हुए उसकी सारी दादागीरी भुला दी.

होमगार्ड की पिटाई का ये वीडियो सड़क किनारे खड़े किसी युवक ने कैमरे से कैद कर लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. लोगों का कहना है कि दबंगों को पुलिस का ही डर नहीं है. दबंग दिन दहाड़े ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को ही पीट रहे हैं, तो आम जनता का क्या होगा.

बता दें कि फर्रूखाबाद में ई-रिक्शा ड्राइवर से पूरा ट्रैफिक सिस्टम चौपट हो गया है. लोगों का कहना है कि ई-रिक्शा ड्राइवर ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं. व्यस्त सड़क के बीच में रिक्शे को रोककर सवारियों को चढ़ाना और उतारना इनकी आदत बन गई है. अगर कोई उन्हें इस गलती के लिए टोकता है तो वे मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के आर्मी कैंट गेट के सामने ई-रिक्शा ड्राइवर होमगार्ड के जवान से क्यों भिड़ा, इसका पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- बलरामपुर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाया जहर, दो बच्चों समेत मां की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details