दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

किसान आंदोलन : अर्धनग्न होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे किसान नेता, गिरफ्तार

कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध जताने के लिए तमिलनाडु के अरवाकुरिचि निर्वाचन क्षेत्र में अर्धनग्न होकर किसान नेता अय्याकन्नु और उनके समर्थक नामांकन दाखिल करने पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया . विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 19, 2021, 3:18 PM IST

किसान नेता
किसान नेता

करूर (तमिलनाडु) :कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध जाहिर कर रहे किसान अब विभिन्न राज्यों में अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है. विरोध की आग तमिलनाडु में भी फैलन लगी है, क्योंकि यहां के किसानों ने आगामी चुनावी लड़ाई के लिए कमर कस ली है.

तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर करूर के अरवाकुरिचि निर्वाचन क्षेत्र में गुरुवार को किसान अर्धनग्न होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. इस दौरान किसान नेता अय्याकन्नु समेत 16 किसानों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- पश्चिम बंगाल में ममता की राह कठिन, जीत हुई तो तय होगी उनकी राष्ट्रीय भूमिका

बताया जा रहा है कि किसान संघ के उम्मीदवार राजेंद्रन ने कपड़े निकाल कर फेंक दिए और अर्धनग्न हो गए. इस दौरान पुलिस ने किसान यूनियन नेता अय्याकन्नु समेत 16 किसानों को गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले अय्याकन्नु ने भाजपा नेताओं को एक चुनौती भी दी थी, कि केंद्र का रवैया ठीक नहीं है, इसीलिए जहां से भाजपा उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, वहां किसान नेता बिना कमीज नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details