दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने की आत्महत्या, पेड़ पर लटका मिला शव

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना खेरागढ़ में बुधवार को आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने आत्महत्या (farmer commits suicide) कर ली. ग्रामीणों को किसान का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला था.

By

Published : Aug 11, 2022, 11:48 AM IST

Etv Bharat
आगरा में किसान ने की आत्महत्या

आगरा:जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र के गांव डांडा में बुधवार देर शाम एक युवा किसान ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या (farmer commits suicide) कर ली. आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

घटना बुधवार शाम करीब 6 बजे थाना खेरागढ़ (Thana Kheragarh agra) के गांव डांडा की है. राहुल (23 वर्षीय) पुत्र अशोक कुमार का शव पेड़ पर लटकता देख ग्रामीण ने परिवार को जानकारी दी. युवा किसान की आत्महत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के अनुसार, राहुल की दो वर्ष पूर्व ही शिवानी से शादी हुई थी. उसके बेटे का एक अगस्त को जन्मदिन था, जिसे उसने अपने परिवार के साथ सादगी से मनाया था.

यह भी पढ़ें:जेल में बंद था युवक, पुलिस ने लगा दिया फर्जी चोरी का आरोप

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान राहुल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया है कि प्रथम दृष्टया में यह आत्महत्या मालूम पड़ता है. परिवार की जिम्मेदारियों के कारण यह कदम उठाने की बात सामने आ रही है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details