दिल्ली

delhi

जम्मू में बेहाल है लापता जवान का परिवार, पत्नी बोली- मेरे पति को वापस लाए सरकार

By

Published : Apr 5, 2021, 3:11 PM IST

Updated : Apr 5, 2021, 4:42 PM IST

बीजापुर एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर के कोबरा बटालियन के जवान लापता हो गए हैं. उनके परिवार ने सरकार से उनको वापस लाने की अपील की है.

bijapur encounter missing jawan
bijapur encounter missing jawan

श्रीनगर :छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के साथ हुए एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर के रहने वाले कोबरा बटालियन के जवान लापता हो गए हैं. जानकारी मिल रही है कि वह नक्सलियों के कब्जे में हैं. खबर है कि नक्सलियों ने वक्त आने पर जवान को छोड़ने की बात कही है. इधर लापता जवान के परिवार में शोक व्याप्त है.

जवान की पत्नी ने सरकार से अपील की है कि उनके पति को जल्दी से जल्दी छुड़ा लिया जाए. उनकी एक साल की बच्ची और परिजन बेहाल हैं. पत्नी का कहना है कि 10 साल से उनके पति देश के लिए लड़ रहे हैं, आज देश उनके लिए लड़े. उन्होंने जल्द से जल्द जवान को सही-सलामत वापस लाने की अपील की है.

जवान की पत्नी की सरकार से अपील

22 शहीद, 31 घायल, एक जवान लापता
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए और 31 जवान घायल हैं. जवान के नक्सलियों के कब्जे में होने की खबर है, जिसकी तलाश की जा रही है. शहीद जवानों में DRG के 8, STF के 6 ,COBRA बटालियन के 7 जवान और बस्तर बटालियन का 1 जवान शहीद हुआ है. कोरबा बटालियन के शहीद हुए जवानों में असम के 2, आंध्र प्रदेश के 2, उत्तर प्रदेश के 2 और त्रिपुरा का एक जवान शामिल है.

पढ़ें-'नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई निर्णायक मोड़ पर, हमारी जीत होगी'

Last Updated : Apr 5, 2021, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details