दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तेलंगाना: संगारेड्डी जिले में एक परिवार ने की आत्महत्या

तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में रियल एस्टेट(real estate ) के कारोबार में घाटा होने पर पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली. इस घटना में दंपत्ति (couple )समेत दो बच्चों की मौत हो गई.

By

Published : Dec 3, 2021, 1:29 PM IST

Family Commits Suicide in Sangareddy district
संगारेड्डी जिले में एक परिवार ने की आत्महत्या

हैदराबाद: तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में रियल एस्टेट के कारोबार में घाटा होने के कारण पति-पत्नी के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गयी की पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली. इस घटना में दंपत्ति समेत दो बच्चों की मौत हो गई.

संगारेड्डी जिले के मुनिपल्ली क्षेत्र के गरलापल्ली गांव में चंद्रकांत (38) पत्नी लावण्या (32) के साथ रहता था. उनके दो बच्चे एक बेटा प्रथम (6) और एक बेटी सर्वगना (3) थी. चंद्रकांत रियल एस्टेट का कारोबार कर गुजर बसर करते था. वह कारोबार के सिलसिले में कुछ समय के लिए भेल(BHEL) के आरसी पुरम में बस गया था.

ये भी पढ़ें- दबंगों ने बीच सड़क दारोगा पर बरसाए थप्पड़, गिरफ्तार

रियल एस्टेट कारोबार में हालिया नुकसान को लेकर दंपति के बीच अक्सर झगड़े हो रहे थे. गुरुवार की रात भी पति-पत्नी में मारपीट हुई. पत्नी लावण्या रात को अपने दो बच्चों के साथ घर से निकल गयीं. पत्नी और बच्चों के जाने से परेशान चंद्रकांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब यह बात लावण्या को पता चली तो उसने भी अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों और मां का शब तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details