दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 5:27 PM IST

ETV Bharat / bharat

MLA गुजरात लिखी कार से पकड़ाया फर्जी विधायक राजेश जादव

एमएलए गुजरात लिखी कार से पकड़े गए फर्जी शख्स राजेश जादव बुरे फंस गए हैं. पुलिस राजेश जादव की नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...( Fake MLA caught from Junagadh, Nagadh Taluka Police,fake MLA named Rajesh Jadav, MLA Gujarat written on his car)

Fake MLA caught from Junagadh
फर्जी विधायक गिरफ्तार

जूनागढ़ :जूनागढ़ तालुका पुलिस ने राजेश जादव नाम के एक फर्जी विधायक को गिरफ्तार किया है. मूल रूप से मेंडारा तालुका के सीमासी गांव के रहने वाले राजेश जादव ने अपनी कार पर एमएलए गुजरात लिखवाया हुआ था. कार की गतिविधि संदिग्ध लगने पर तालुका पुलिस ने राजेश जादव को गिरफ्तार कर ली, फिर उससे से पूछताछ की तो पता चला कि वह पूरी तरह से फर्जी है, वे कहीं का एमएलए नहीं है. इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर मानक कार्रवाई की.

मुख्यमंत्री के निजी सहायक का विजिटिंग कार्ड भी मिला
वहीं, एमएलए गुजरात लिखी कार से पकड़े गए फर्जी शख्स राजेश जादव से पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है. संभागीय पुलिस अधीक्षक हितेश धांडालिया ने बताया कि तालुका पुलिस स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी कल रात मंगलवार को वाहनों की जांच कर रहे थे. वाहन चेकिंग के दौरान विधायक गुजरात लिखी कार की गतिविधि संदिग्ध लग रही थी. फिर पुलिस टीम ने जब कार में सवार राजेश जादव से बातचीत की तब पता चला की गुजरात विधायक लिखी कार में तो फर्जी विधायक बैठा है. इसके अलावा कार में मुख्यमंत्री के निजी सहायक का विजिटिंग कार्ड भी मिला है.

नेटवर्क को खंगालने में जुटी पुलिस
बता दें, गुजरात विधायक लिखी कार से घूमने वाले आरोपी राजेश जादव के खिलाफ गोंडल और धोराजी में आयोजित सामूहिक विवाह में वित्तीय गड़बड़ी के आरोप में भी लिखित शिकायत दर्ज है. इस पूरे मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है. पुलिस राजेश जादव की पहुंच कहां तक है ये भी पता लगाने में जुटी है. निजी सहायक का विजिटिंग कार्ड फर्जी विधायक के पास कैसे पहुंचा पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details