दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2021, 7:03 AM IST

ETV Bharat / bharat

देवेंद्र फडणवीस ने केन्द्र सरकार में शामिल होने की बात को किया खारिज

भाजपा (Bharatiya Janata Party-BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात को खारिज कर दिया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि जो लोग भाजपा और महाराष्ट्र की राजनीति को समझते हैं, वे जानते हैं कि मेरे राज्य छोड़ने की कोई संभावना नहीं है.

देवेंद्र फडणवीस
देवेंद्र फडणवीस

नागपुर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा- Bharatiya Janata Party-BJP) के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि उनके महाराष्ट्र की राजनीति (politics of Maharashtra) छोड़कर केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है. कुछ अटकलें थीं कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री (Former CM of Maharashtra) तथा फिलहाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष फडणवीस को दिल्ली बुलाया जा सकता है.

उन्होंने यहां पत्रकारों द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि ऐसी चर्चा हमेशा होती है. हमारी पार्टी में हर कोई हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कहे का पालन करता है.

पढ़ें :दो दिन का मानसून सत्र आयोजित कर जन सरोकार के मुद्दों से भाग रही महाराष्ट्र सरकार: फडणवीस

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि, जो लोग भाजपा और महाराष्ट्र की राजनीति को समझते हैं, वे जानते हैं कि मेरे राज्य छोड़ने की कोई संभावना नहीं है. पार्टी नेता गोपीचंद पडलकर की कार पर कथित हमले के बारे में पूछे जाने पर फडणवीस ने कहा कि इससे संकेत मिलता है कि कुछ लोग पडलकर के काम से परेशान हैं.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details