दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू में धमाका : चार की मौत, 14 घायल

जम्मू में सोमवार को एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई और इससे वहां रखे एलपीजी सिलेंडरों में से विस्फोट होने लगे. इस हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 14 अन्य घायल हो गए हैं.

By

Published : Mar 14, 2022, 10:53 PM IST

जम्मू
जम्मू

श्रीनगर: जम्मू में सोमवार को एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लगने से एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, 14 अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है, क्योंकि बचाव अभियान अभी भी जारी है. जम्मू जोन एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि शाम करीब 6.15 बजे रेजिडेंसी रोड इलाके में स्थित एक कबाड़ के दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. जल्द ही आग की लपटों ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया और अंदर रखे एलपीजी सिलेंडरों में से कुछ में विस्फोट हो गया.

जम्मू में धमाके से थर्रा उठा शहर

उन्होंने कहा कि घटना में एक बच्चे सहित तीन लोगों की जलकर मौत हो गई और 15 अन्य लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने बताया कि बाद में एक और शव बरामद किया गया. यहां काम करने वाले ज्यादातर निवासी असम के श्रमिक थे. अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें शाम को आग लगने की सूचना मिली और तुरंत दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह भी अग्निशमन एवं बचाव अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details