दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 19, 2022, 1:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

बिहार में घूसखोर इंजीनियर गिरफ्तार, 2 लाख रुपए रिश्वत लेते निगरानी ने रंगे हाथों पकड़ा

बिहार में निगरानी विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है. पटना में 2 लाख रुपए रिश्वत लेते एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को गिरफ्तार (Engineer arrested for taking bribe of Rs 2 lakh) किया गया है.

बिहार में घूसखोर इंजीनियर गिरफ्तार
बिहार में घूसखोर इंजीनियर गिरफ्तार

पटना: बिहार की राजधानी पटना में घूसखोर इंजीनियर गिरफ्तार(Engineer Arrested for Taking Bribe in Patna) हुआ है. निगरानी विभाग की टीम ने 2 लाख रुपए रिश्वत लेते विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार को रंगे हाथों पटना कार्यालय से गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार इनके द्वारा काम के एवज में घूस की मांग की गई थी.

ये भी पढ़ें: पटना में भवन निर्माण निगम के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर 50 हजार घूस लेते गिरफ्तार

2 लाख रुपए रिश्वत लेता इंजीनियर गिरफ्तार: दरअसल निगरानी विभाग को परिवादी ने शिकायत की थी कि उनसे घूस की मांग की जा रही है. जिसके बाद मामला दर्ज कर सत्यापन कराया गया और सत्यापन में सही पाए जाने के बाद आज उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया.

पटना में निगरानी विभाग की दबिश:निगरानी विभाग के डीएसपी संजय कुमार जायसवाल की टीम ने पटना के इनकम टैक्स स्थित अशोका होटल के पीछे से एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को पकड़ा है. हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर राकेश कुमार सिंह हाजीपुर का रहने वाला है. वह पटना में विद्युत विभाग में पदस्थापित है. गुरुवार की सुबह 11 बजे के करीब निगरानी विभाग की टीम ने उसे दो लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:बिहार के किशनगंज में करोड़पति निकला काली कमाई का इंजीनियर, बरामद हुए 5.32 करोड़ रुपए

ABOUT THE AUTHOR

...view details