दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ETV भारत से बोले सीएम धामी, उत्तराखंड में विकास योजनाओं पर तेजी से हो रहा काम

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बार-बार दिल्ली क्यों आ रहे हैं. क्या उन्हें चुनाव की चिंता सता रही है, या फिर कुछ और बात है. ईटीवी भारत की वरिष्ठ संवाददाता अनामिका रत्ना ने उनसे विशेष बातचीत की है. सुनिए सीएम ने क्या कहा.

By

Published : Aug 11, 2021, 9:54 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 9:40 AM IST

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
उत्तराखंड के मुख्यउत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंत्री पुष्कर सिंह धामी

नई दिल्ली :उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर प्रदेश के विभिन्न मसलों पर चर्चा की. इस दौरान धामी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. धामी ने दावा किया उत्तराखंड में राजनीतिक अस्थिरता अब खत्म हो गई है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से खास बातचीत.

धामी ने कहा कि चीन और नेपाल सीमा के निकट स्थित सामरिक महत्व के टनकपुर-बागेश्वर बड़ी (ब्रॉड गेज) रेललाइन, एक टनल के काम को लेकर, रक्षा से जुड़े कामों को लेकर, सड़कों को लेकर, राष्ट्रीय सुरक्षा से कामों सहित अन्य मुद्दों के लेकर सभी केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा की.

गृह मंत्री शाह और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात पर धामी ने कहा कि चार-धाम सड़क यात्रा को लेकर भी केंद्रीय मंत्रियों से बात की. इसके अलावा अन्य सड़कों की मंजूरी को लेकर मंत्रियों से बात की. इसको पूरा करने के लिए सभी मंत्रियों ने आश्वासन दिया.

सीएम धामी ने कहा कि केंद्र के सहयोग से उत्तराखंड में विकास योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करने पर काम हो रहा है.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड सीएम धामी के इस बयान को कांग्रेस कर रही वायरल, जानिए क्या है माजरा

धामी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, अगर काम करो तो कहते हैं क्यों हो गया. अगर नहीं करो तब भी वही कहते हैं. उत्तराखंड के हित में जो कुछ होगा उसे हम आगे बढ़ाते रहेंगे.

Last Updated : Aug 12, 2021, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details