दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Ex-Boyfriend सोशल मीडिया के जरिए लगातार कर रहा था परेशान, युवती ने तंग आकर आकर की आत्महत्या

केरल के कोट्टायम जिले में एक 26 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि युवती को उसका पुराना मित्र सोशल मीडिया पर लगातार परेशान कर रहा था. इस संबंध में युवती ने पुलिस से शिकायत भी की थी. फिलहाल, आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

By

Published : May 2, 2023, 11:36 AM IST

Kerala News
केरल न्यूज

कोट्टायम:केरल में एक 26 वर्षीय युवती ने साइबर शोषण से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. घटना प्रदेश के कोट्टायम जिले की बताई जा रही है. कोट्टायम जिले के कदथुर्थी कोन्नल्लूर निवासी अथिरा (26) युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. इस मामले में कोट्टायम पुलिस ने युवती के पूर्व मित्र अरुण विद्याधरन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अथिरा रविवार सुबह घर के अंदर मृत पाई गई है. वहीं, आरोपी अरुण विद्याधरन फरार बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि युवती के दोस्त रहे अरुण विद्याधरन ने फेसबुक के जरिए युवती को लगातार तंग कर रहा था. पुलिस का कहना है कि युवती ने अरुण विद्याधरन से काफी समय पहले दोस्ती छोड़ दी थी. आरोप है कि अरुण विद्याधरन नियमित रूप से साइबर हमले करता था और सोशल मीडिया पर दोनों के बीच निजी चैट सहित अन्य सूचनाएं लीक करता था. युवती अथिरा ने इस संबंध में पुलिस को पहले सूचना दी थी और पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही थी.

ये भी पढ़ें-The Kerala Story को लेकर बवाल जारी, कहानी को सच साबित करने वालों के लिए नकद पुरस्कारों की संख्या बढ़ी

युवती ने दर्ज कराई थी शिकायत:साइबर हमले के बाद युवती ने कदथुर्थी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस का कहना है कि वैकोम एएसपी खुद इस शिकायत में सीधे तौर पर शामिल थे. पुलिस ने सीधे इस युवती को बुलाकर उससे बात भी की थी, लेकिन इसके बाद पता चला कि युवती ने घर के अंदर आत्महत्या कर ली है. आरोपी अरुण विद्याधरन फरार है. पुलिस विद्याधरन के तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details