दिल्ली

delhi

खबर का असर : वैक्सीनेशन केंद्र बजट की खबर को राहुल गांधी ने किया ट्वीट

By

Published : May 8, 2021, 10:56 PM IST

केंद्र सरकार ने 35 हजार करोड़ में से 4,744 करोड़ ही वैक्सीनेशन के लिए किए खर्च. ये खबर ईटीवी भारत ने चलाई तो इसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा समेत अशोक चांदना, महेश जोशी तक ने ट्वीट किया.

etev bharat
etev bharat

जयपुर :देश में कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र रास्ता वैक्सीनेशन को माना जा रहा है. लेकिन वैक्सीनेशन के लिए रखे गए 35,000 करोड़ में से केंद्र सरकार ने केवल 4,744 करोड़ अब तक इस्तेमाल किए. इसी से जुड़ी ईटीवी भारत की खबर पर आज देश भर में चर्चा रही.

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

जहां कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईटीवी भारत की इस खबर को ट्वीट किया, तो वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, खेल मंत्री अशोक चांदना और मुख्य सचेतक महेश जोशी समेत सैकड़ों कांग्रेसी नेताओं ने इस खबर को रिट्वीट किया.

ईटीवी भारत की खबर राहुल गांधी ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया रीट्वीट

दरअसल देश में एक और कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा रखा है. दूसरी ओर इस महामारी से बचाव का एकमात्र रास्ता वैक्सीनेशन को माना जा रहा है, लेकिन भारत में वैक्सीनेशन की रफ्तार किसी से छुपी हुई नहीं है.

अशोक गहलोत ने किया रिट्वीट

पढ़ें :- केंद्र सरकार का वैक्सीन बजट ₹35 हजार करोड़, खर्च मात्र ₹4,744 करोड़

वैक्सीनेशन के लिए जहां बजट में भारत सरकार ने 35,000 करोड़ रुपए देश के की जनता के वैक्सीनेशन के लिए रखे थे. लेकिन हकीकत यह सामने आई है कि उन 35,000 करोड़ रुपए में से अब तक केंद्र सरकार ने वैक्सीनेशन कार्यक्रम पर 4,744 करोड़ रुपए ही खर्च किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details