दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ईटीवी बालभारत को मिला प्रतिष्ठित ANN अवार्ड, सराहे गए कई कार्यक्रम

बच्चों को मनोरंजन का नया अनुभव देने वाले ईटीवी नेटवर्क द्वारा संचालित ईटीवी बालभारत को प्रतिष्ठित एएनएन अवार्ड से सम्मानित किया गया. चैनल के कई कार्यक्रमों की विशेष सराहना की गई. पुरस्कार 26 अगस्त को दिया गया था. इस कार्यक्रम में सभी प्रमुख किड्स ब्रॉडकास्टर्स और भारत के प्रमुख एनिमेशन हाउस शामिल थे.

By

Published : Aug 30, 2022, 7:35 PM IST

ईटीवी बालभारत
ईटीवी बालभारत

हैदराबाद : ईटीवी बालभारत (ETv BalBharat) को प्रतिष्ठित एएनएन अवार्ड 2022 (ANN Awards 2022) से सम्मानित किया गया. अवार्ड समारोह 26 अगस्त को आयोजित किया गया था. एनिमेशन एक्सप्रेस ने किड्स, एनिमेशन एंड मोर (केएएम) समिट के तीसरे संस्करण का सफलतापूर्वक समापन किया. यह समिट पूरी तरह से एनिमेशन की दुनिया में नई पहचान बनाने वाली नई इकाई को समर्पित था. एएनएन अवार्ड्स 2022 का आयोजन एनिमेशन एक्सप्रेस द्वारा किया गया था.

आयोजन एनिमेशन के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए समर्पित था. यह भारत का ऐसा पहला प्रीमियम पुरस्कारों का सेट है, जहां इस फील्ड में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने वालों को सम्मानित किया गया. ईटीवी बालभारत को इस कोटि में सम्मानित किया गया. यह चैनल के लिए बड़ी उपलब्धि है.

ईटीवी बालभारत को मिला एएनएन अवार्ड

किन-किन कैटगरी में ईटीवी बालभारत को मिला अवार्ड

  • बेस्ट प्री-स्कूल शो - विज्डम ट्री- मोरल स्टोरीज
  • एनिमेटेड कैरेक्टर का सबसे बेहतरीन प्रयोग - टीवीसी ब्रांड में
  • पुशअप चैलेंज
  • सोशल मीडिया अवार्ड
  • बेस्ट एनिमेशन सॉन्ग
  • अभिमन्यु द यंग योद्धा
    ईटीवी बालभारत को मिला एएनएन अवार्ड

इस पुरस्कार को 26 अगस्त को द ग्रैंड सेफायर बॉलरूम, सहारा स्टार होटल, मुंबई में प्रदान किया गया. इस कार्यक्रम में सभी प्रमुख किड्स ब्रॉडकास्टर्स और भारत के प्रमुख एनिमेशन हाउस शामिल थे. ईटीवी बाल भारत ईटीवी नेटवर्क द्वारा संचालित एक कार्टून चैनल है जो मुख्यतः छोटे बच्चों के लिए चलाया गया है. 27 अप्रैल 2021 को हिंदी और अंग्रेजी सहित 12 भाषाओं में इसे लॉन्च किया गया था. यह चैनल अंग्रेजी, असमिया, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, उड़िया, पंजाबी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में उपलब्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details