दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

By

Published : Oct 15, 2021, 6:09 PM IST

Updated : Oct 15, 2021, 10:11 PM IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग घटनाओं में दो आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए एक आतंकवादी की पहचान श्रीनगर के शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है. वह हाल ही में मोहम्मद सफी डार, पीडीडी विभाग के कर्मचारियों की हत्या में शामिल था., जबकि दूसराआतंकी शहीद पीएसआई अर्शीद का हत्या में शामिल था.

पुलवामा मुठभेड़
पुलवामा मुठभेड़

श्रीनगर : पुलवामा जिले के वहीबग (wahibug) गांव में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. आतंकी की पहचान शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है.

घटना को लेकर कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि पुलवामा में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को ढेर कर दिया है. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान श्रीनगर के शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है. वह हाल ही में मोहम्मद सफी डार, पीडीडी विभाग के कर्मचारियों की हत्या में शामिल था. आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल, मैग्जीन और गोला-बारूद बरामद किया गया है.

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

इससे पहले सुरक्षा बलों को आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने थी, जिसके बाद बलों ने वहीबाग गांव को घेर लिया. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां चलनी शुरू हो गईं.

जानकारी देते संवाददाता

पढ़ें- शहीद सैनिक का पूर्ण सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

जानकारी के मुताबिक सेना का तलाशी दल जैसे ही उस स्थान की ओर बढ़ने लगा जहां आतंकवादियों के छिपने की सूचना थी, आतंकियों की तरफ से सैन्य दल पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं गईं.

आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर के बेमिना इलाके में पुलिस ने एक अन्य आतंकी को मार गिराया है, जिसकी पहचान तंजील के रूप में हुई है. यह आतंकी शहीद पीएसआई अर्शीद का हत्या में शामिल था.

Last Updated : Oct 15, 2021, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details