दिल्ली

delhi

जम्मू और कश्मीर में मुठभेड़: शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

By

Published : Dec 20, 2022, 6:25 AM IST

Updated : Jan 6, 2023, 2:29 PM IST

जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले के मुंझ मार्ग इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल आंतकवादियों का मुकाबला कर रहे हैं.

encounter in jammu and kashmir
जम्मू और कश्मीर में मुठभेड़: शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. मुठभेड़ मंगलवार सुबह तड़के शुरू हुई और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में शामिल आतंकवादियों की पहचान की है. कश्मीर क्षेत्र में शोपियां जिले के मुंझ मार्ग इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई.

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ अभी भी जारी है. मारे गए तीन आतंकवादियों में से दो की पुलिस पहले ही पहचान कर चुकी है. तीसरे की पहचान अभी जारी है. कश्मीर पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक ने कहा कि दो निष्प्रभावी स्थानीय आतंकवादियों में से दो की पहचान शोपियां जिले के लतीफ लोन के रूप में की गई है, जो एक कश्मीरी पंडित पुराना कृष्ण भट की हत्या में शामिल था और दूसरा अनंतनाग का उमेर नजीर है, जो नेपाल निवासी तिल बहादुर की हत्या में शामिल था. कश्मीर पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक ने कहा कि आतंकवादियों के पास से एक एके-47 राइफल और दो पिस्तौल बरामद किए गए हैं.

(एएनआई)

Last Updated : Jan 6, 2023, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details