दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 11, 2023, 2:13 PM IST

ETV Bharat / bharat

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव और सपेरों को आमने-सामने बैठा कर नहीं होगी पूछताछ, जानें पूरा मामला

गिरफ्तार राहुल यादव ने भी एल्विश को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. उन्होंने एल्विश से मुलाकात का दावा किया है. पहले कहा जा रहा था कि एल्विश यादव और सपेरों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की जाएगी. अब अधिकारियों का कहना है कि आमने-सामने बैठा कर पूछताछ नहीं की जा सकती है.

ncr news
एल्विश यादव केस

नई दिल्ली/नोएडा:फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टी में जहरीले सांपों की तस्करी मामले में घिरते नजर आ रहे हैं. तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव ने भी एल्विश को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए है. उन्होंने एल्विश से मुलाकात का दावा किया है. साथ ही यह भी कहा कि वो एल्विश के कहने पर पार्टियों में सांप लाता था.

एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी और सूरजपुर जिला सत्र न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता देवेंद्र राहुल चौधरी ने एल्विस यादव मामले में 54 घंटे की रिमांड पर आए पांच सपेरों व मुख्य आरोपी राहुल सहित जयकरण, टीटूनाथ, नारायण और रवि नाथ से नोएडा पुलिस शुक्रवार से गोपनीय स्थान पर पूछताछ करने में जुटी हुई है. शुरुआत में कहा जा रहा था कि एल्विश यादव और सपेरों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की जाएगी. अब अधिकारियों का कहना है कि आमने-सामने बैठा कर पूछताछ नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें :Elvish Yadav Case: नोएडा थाना सेक्टर 20 को ट्रांसफर किया गया केस, इंस्पेक्टर लेवल के अधिकारी करेंगे जांच

उन्होंने बताया कि एक ही मामले में एक पक्ष जेल में और दूसरा पक्ष जेल से बाहर है तो दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ नहीं की जा सकती है. वहीं, आरोपियों के अधिवक्ता को कुछ दूरी पर बैठकर पूरी गतिविधि देखने की अनुमति कोर्ट द्वारा दी गई है. पांचों आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड 10 नवंबर सुबह 10 बजे से 12 नवंबर शाम 4 बजे तक के लिए मजिस्ट्रेट द्वारा दी गई है.

एल्विस यादव और फाजिलपुरिया के बीच मध्यस्थता कर उनकी दोस्ती करने के साथ ही रेव पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाले निखिल को भी पुलिस द्वारा देर रात हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. बताया जा रहा है कि यह नाम तब सामने आया जब जेल से रिमांड पर आए सपेरो से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई. पुलिस सूत्रों की मानें तो निखिल से की गई पूछताछ में कई अहम सुराग पुलिस को मिले हैं. अधिकारियों का कहना है कि सपेरों और केस से संबंधित लोगों से पूछताछ की गई. सभी के जवाब को वेरीफाई किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि निखिल फाजिलपुरिया का मेनेजर भी है .

यह भी पढ़ें- सिंगर फाजिलपुरिया के गांव में बीन और सांप के साथ पहुंचे थे आरोपी, एल्विश मामले में खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details