दिल्ली

delhi

By

Published : May 9, 2022, 8:13 AM IST

Updated : May 9, 2022, 9:41 AM IST

ETV Bharat / bharat

Elon Musk Tweet: 'अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाए तो', एलॉन मस्क को जान का खतरा

सोशल मीडिया ट्विटर को खरीदने के बाद से लगातार Elon Musk सुर्खियों में बने हैं. उनका एक नया ट्वीट चर्चा में है. इसमें उन्होंने 'संदिग्ध हालातों में मौत' की बात की है. उनके इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Elon Musk
एलॉन मस्क

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलॉन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) खरीदने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हैं. उनके एक नए ट्वीट ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है. एलॉन मस्क ने ट्वीट करते हुए 'संदिग्ध हालातों में मौत' की बात कही है. उनके इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि नहीं, आप नहीं मरेंगे. दुनिया को आपके सुधार की जरूरत है.

एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीट में लिखा, 'अगर रहस्यमय परिस्थितियों में मेरी मौत होती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा. मस्क का ये ट्वीट लगभग एक हफ्ते बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के अपने फैसले की घोषणा के बाद आया है.

पढ़ें:ट्विटर के मालिक बने एलन मस्क, 44 अरब डॉलर में सौदा पक्का, कहा- लोकतंत्र के लिए स्वतंत्र अभिव्यक्ति जरूरी

मस्क ने किया गाने का जिक्र
एलॉन मस्क ने जो ट्वीट किया है उसका मतलब सीधे तौर पर किसी को समझ नहीं आया, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां मस्क Nice Knowin Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं. जिस गाने मस्क ने जिक्र किया है वह TWENTY2 नाम के बैंड की है.

Last Updated : May 9, 2022, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details