दिल्ली

delhi

sister molested younger sister: बड़ी बहन ने किया छोटी बहन का यौन शोषण, केस दर्ज

By

Published : Jan 27, 2023, 6:28 PM IST

महाराष्ट्र में एक 24 वर्षीय महिला पर केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि उसने अपनी छोटी बहन के साथ छेड़छाड़ की (sister molested younger sister). शिकायतकर्ता 12वीं की छात्रा है, जबकि जिस पर आरोप लगा है वह शादीशुदा है. पढ़ें पूरी खबर.

Pune Airport Police Station
एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन

पुणे : पुणे में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन का यौन शोषण किया (sister molested younger sister). मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा तो अधिकारी हैरान रह गए. इस मामले में पुलिस ने बड़ी बहन के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया है.

एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में 18 वर्षीय युवती की तहरीर के आधार पर 24 वर्षीय बड़ी बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक बड़ी बहन काफी पढ़ी-लिखी है और शादीशुदा है. शिकायतकर्ता 18 वर्षीय लड़की और आरोपी 24 वर्षीय महिला बहनें हैं. दोनों विमाननगर इलाके में साथ रह रही हैं. शिकायत के मुताबिक 23 जनवरी को छोटी बहन हॉल में सो रही थी इसी दौरान आरोपी बड़ी बहन ने उसका यौन शोषण किया.

शिकायतकर्ता बारहवीं की छात्रा है. उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है और वह अभी भी अपने पिता के साथ रहती है. शिकायत के मुताबिक 23 जनवरी को बड़ी बहन उसका यौन उत्पीड़न करने लगी. सो रही छोटी बहन को शुरू में पता नहीं चला कि क्या हो रहा है. हालांकि, जब उसने अपनी आंखें खोलीं तो उसने अपनी बड़ी बहन को गलत तरीके से उसके शरीर को टच करते हुए देखा. इसके बाद दोनों में तीखी बहस हुई.

पुलिस के मुताबिक फिर भी बड़ी बहन ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. लेकिन छोटी बहन ने इसका कड़ा विरोध किया. इस पूरे घटनाक्रम से छोटी बहन घबरा गई और जब उसने देखा कि बड़ी बहन उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है तो वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने आरोपी बड़ी बहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

पढ़ें- चार साल से चचेरा भाई कर रहा था यौन शोषण, पॉक्सो के तहत केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details