दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

झारखंड की IAS पूजा सिंघल के करीबियों के ठिकानों पर बिहार में ED की रेड

झारखंड की निलंबित आईएएस पूजा सिंघल से जुड़े मामले को लेकर आज बिहार के मुजफ्फरपुर (ED Raid In Muzaffarpur) में भी ईडी की छापेमारी चल रही है. मामले को लेकर झारखंड और बिहार में कुल 7 जगहों पर छापेमारी जारी है. पढ़ें पूरी खबर...

पूजा सिंघल मुजफ्फरपुर ईडी रेड न्यूज
पूजा सिंघल के करीबियों के मुजफ्फरपुर ठिकानों पर रेड

By

Published : May 24, 2022, 12:42 PM IST

Updated : May 24, 2022, 12:53 PM IST

मुजफ्फरपुरः झारखंड में चल रहे आईएएस अधिकारी पूजा सिंघलके माइनिंग घोटाला मामले (Pooja Singhal mining scam case) की जांच अब बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंच गई है. सूत्रों के अनुसार मंगलवार को ईडी की टीम मुजफ्फरपुर में इस घोटाले में शामिल बिचौलियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के राहुल नगर में त्रिवेणी चौधरी नाम के व्यक्ति के आवास पर रेड पड़ी है.

ये भी पढ़ें:- सीए सुमन ने खोले आईएएस पूजा सिंघल के कई राज, बरामद पैसों में सबसे बड़ा है हिस्सेदार, पल्स ने बढ़ाई मुसीबतें

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर के त्रिवेणी चौधरी का पुत्र झारखंड में एक कॉलेज संचालित करता है. जिसके आईएएस पूजा सिंघल और उनके सीए से काफी अच्छे संबंध रहे हैं. पूजा सिंघल की उससे काफी ज्यादा नजदीकी थी और उससे कई काम भी करवाए थे.

ये भी पढ़ें:- बेचैनी में बीती पूजा सिंघल की पूरी रात, कई बार करनी पड़ी मेडिकल जांच, आज फिर शुरू हुई पूछताछ

हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि मामले में किस तरह के संबंध त्रिवेणी चौधरी से जुड़े हुए हैं लेकिन सूत्र बताते हैं कि आज बिहार-झारखंड मिलाकर 7 जगहों पर छापेमारी चल रही है. उसमें सभी जगहों पर रेड बिचौलियों और करीबियों के यहां है. ऐसे में कहा जा सकता है कि ईडी की टीम परत दर परत पूरे कांड का उद्भेदन करने में लगी है.

इन सातों जगहों पर सुबह से ही छापेमारी जारी है. छापेमारी के बाद ही यह क्लियर हो पाएगा कि क्या कुछ साक्ष्य और सुराग टीम को हाथ लगे हैं. बता दें कि इससे पहले पूजा सिंघल के ससुर और पति के मुजफ्फरपुर स्थित आवास में भी ईडी की छापेमारी हुई थी, जिसमें मनरेगा से जुड़े घोटलों की जांच की गई थी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : May 24, 2022, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details