दिल्ली

delhi

Noida Police: फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान मॉडल के ऊपर गिरा लोहे का भारी खंभा, मौत

By

Published : Jun 11, 2023, 5:59 PM IST

Updated : Jun 11, 2023, 7:21 PM IST

नोएडा फिल्म सिटी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. फैशन शो की शूटिंग के दौरान मॉडल के ऊपर लोहे का भारी खंभा गिर गया. इससे उसकी मौत हो गई. वहीं, एक युवक की हालत गंभीर है.

d
d

नई दिल्ली/नोएडाःनोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 16a स्थित फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि मॉडल के ऊपर लाइटिंग का सेट रविवार को गिर गया. इसके चलते वहां पर अफरा-तफरी मच गई. इसमें मॉडल सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में इलाज के दौरान 24 वर्षीय मॉडल की मौत हो गई. वहीं, दूसरा व्यक्ति गंभीर है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में फैशन शो का आयोजन हो रहा था. इस दौरान लाइटिंग ट्रस्ट (लोहे के जालनुमा खम्बे) गिरने के कारण चोट लगने से वंशिका चोपड़ा (पुत्री पवन चोपड़ा) की मृत्यु हो गई. बॉबी राज (पुत्र राज कुमार निवासी गोपाल पुरा, ग्वालियर रोड, आगरा) घायल हो गया है. घायल बॉबी का इलाज कैलाश अस्पताल सेक्टर-27, नोएडा में चल रहा है. मॉडल के परिजनों को सूचना दे दी गई है. घटना के संबंध में फैशन शो के आर्गेनाइजर और लाइटिंग ट्रस्ट लगाने वाले से पूछताछ की जा रही है. अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है.

ये भी पढ़ेंः Rubina Dilaik: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का हुआ कार एक्सीडेंट, पति अभिनव शुक्ला ने ट्वीटर पर शेयर किया इंसिडेंट

मीडिया सेल ने जारी किया बयानः घटना के संबंध में गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी की मीडिया सेल की तरफ से बताया गया है कि हादसे के संबंध में मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घायल और मृतक के परिजन की तरफ से किसी प्रकार की अगर कोई तहरीर मिलेगी होती तो उसके अनुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी. साथ ही हादसे के लिए जिम्मेदार कौन है और हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है.

Last Updated : Jun 11, 2023, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details