दिल्ली

delhi

दुरंतो एक्सप्रेस की बोलेरो से टक्कर, गाड़ी के उड़ गए चिथड़े

By

Published : Mar 30, 2023, 1:48 PM IST

Updated : Mar 30, 2023, 3:46 PM IST

आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में दुरंतो एक्सप्रेस के सामने बोलेरो आ गई, जिससे गाड़ी के चिथड़े उड़ गए. वहीं, ट्रेन के इंजन को भी नुकसान हुआ है. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भीमडोलू : आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में गुरुवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ. सिंकदराबाद से विशाखापट्टनम जा रही दुरंतो एक्सप्रेस के सामने एक बोलेरो गाड़ी आ गई, जिससे गाड़ी के चिथड़े उड़ गए. दरअसल, ये बोलेरो गाड़ी की लापरवाही का नतीजा था. ट्रेन के आने से पहले ही भीमडोलू जंक्शन पर रेलवे फाटक लगा दिया गया था. लेकिन बोलेरो ने फाटक तोड़कर आगे निकलने की कोशिश की, जिसकी वजह से वह ट्रेन के सामने आ गया. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, भीमडोलू में तड़के करीब तीन बजे एक दुरंतो एक्सप्रेस की बोलेरो गाड़ी से टक्कर हो गई. हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम जा रही थी. इस दुर्घटना में बोलेरो गाड़ी पूरी तरह से नष्ट हो गई है, साथ ही ट्रेन के इंजन को भी नुकसान हुआ है. इस हादस के चलते ट्रेन वहीं पांच घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रह गई. जिसकी वजह से यात्रियों को भी काफी नुकसान हुआ. रेलवे कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रेन के इंजन की मरम्मत शुरू कर दी. वहीं, रेलवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :दुरंतो एक्सप्रेस में डकैती मामला: हावड़ा GRP में यात्रियों ने दर्ज कराई FIR, ADG बोले- जल्द गिरफ्त में होगे लुटेरे

बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के किसी ने रेलवे पटरी के बीचोंबीच बोलेरो खड़ी कर दी थी. वहीं, अंधेरे के कारण दूर से ट्रेन को भी पटरी पर गाड़ी नजर नहीं आई थी. लेकिन सवाल यहां उठता है कि बोलेरो को यहां तक लाने वाले लोग क्या चोर थे? क्या भागने की फिराक में चोरों ने रेलवे फाटक तोड़ दिया? रेलवे पुलिस ने जांच कर रही.

पढ़ें :Visakhapatnam As New Capital of AP : आंध्र प्रदेश सीएम का ऐलान, विशाखापट्टनम जल्द होगी आधिकारिक राजधानी

Last Updated : Mar 30, 2023, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details