दिल्ली

delhi

केरल से ड्रग लाकर स्टूडेंट्स को बेचते थे, मलयालम टीवी एक्टर समेत तीन गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2022, 6:12 PM IST

कर्नाटक में ड्रग तस्करी के मामले में एक मलयालम टीवी एक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का दावा है कि ये केरल से नशा लाकर बेंगलुरु में छात्रों को निशाना बना रहे थे.

Drug Trafficking in Bangalore
मलयालम टीवी एक्टर समेत तीन गिरफ्तार

बेंगलुरु:पुलिस ने एक मलयालम टीवी अभिनेता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन पर आरोप है कि ये केरल से ड्रग्स लाकर बेंगलुरु में बेच रहे थे (Drug Trafficking in Bangalore). ये स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों को निशाना बना रहे थे. अभिनेता शियाज और उसके साथी मोहम्मद शाहिद और मंगल टोडी जितिन को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया (Actor Shiaz arrested). आरोपियों के पास से 13 लाख रुपये का नशीला पदार्थ बरामद किया गया है.

पकड़े गए आरोपी

शियाज मलयालम टेलीविजन में सह-कलाकार है और मोहम्मद शाहिद एक मोबाइल की दुकान में काम करता था. आरोपी एचएसआर कोरमंगला क्षेत्र के प्रतिष्ठित कॉलेजों को निशाना बना रहे थे और नशीली दवाओं का कारोबार कर रहे थे. ये लोग केरल से गांजा और एमडीएमए लाते थे और कॉलेज के छात्रों को बेचते थे.

पुलिस का दावा है कि ये लोग गांजा और एमडीएमए हाईफाई पार्टियों को सप्लाई करते थे. शहर के साउथ ईस्ट डिवीजन के डीसीपी सीके बाबा ने बताया कि फिलहाल एचएसआर लेआउट पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से 191 ग्राम एमडीएमए और 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है. जांच जारी है.

पढ़ें- हैदराबाद पुलिस ने गोवा में ड्रग सप्लाई के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details