दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Bihar News: JDU नेता की दबंगई, CO के चालक को निर्वस्त्र कर पीटा.. Video Viral

बिहार के नवादा में चालक की निर्वस्त्र कर पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोप सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के नेता पर लगा है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं नवादा एसपी अमरीश राहुल ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

जेडीयू नेता ने चालक को निर्वस्त्र कर पीटा
जेडीयू नेता ने चालक को निर्वस्त्र कर पीटा

By

Published : Jul 23, 2023, 11:12 AM IST

जेडीयू नेता ने चालक को निर्वस्त्र कर पीटा

नवादा:बिहार के नवादा में जेडीयू नेता अजय सिंह की दबंगईसामने आई है. उस पर आरोप है कि उसने नारदीगंज के पूर्व सीओ के प्राइवेट चालक को सरेराह निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई की है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपी रविकांत पूनम बीएड कॉलेज का निदेशक भी है.

ये भी पढ़ें: बिहार में मणिपुर पार्ट-2! बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा.. एक्शन में पुलिस, BJP ने मांगा नीतीश का इस्तीफा

जेडीयू नेता ने चालक को निर्वस्त्र कर पीटा: ये घटना उस वक्त घटी, जब पीड़ित चालक धर्मराज कुमार सीओ के पति संतोष कुमार और अन्य लोगों के साथ एक कार पर सवार होकर झारखंड स्थित देवघर पूजा करने जा रहे थे, तभी बीच रास्ते वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसूत गांव के पास जेडीयू नेता ने कार को रुकवाकर सभी को गाड़ी से उतारा और फिर वाहन चालक की सरेराह नंगाकर पिटाई शुरू कर दी.

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी: वहीं, इस घटना से हताश पीड़ित वाहन चालक धर्मराज कुमार ने इस घटना की लिखित शिकायत स्थानीय थाना में की है. पुलिस प्रशासन से पीड़ित चालक ने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. फिलहाल पुलिस पीड़ित चालक का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है. एसपी ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है, आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे.

क्या है घटना की वजह?:नवादा पुलिस ने घटना के बारे में जो जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, उसके मुताबिक वारिसलीगंज थाना अंतर्गत दोसूत गांव के अजय सिंह और उसके साथियों ने एक कार चालक को बकरी को धक्का मारकर भाग जाने के लिए अर्धनग्न कर गाली-गलौज और मारपीट की है. घटना का वीडियो उन्हीं के साथियों ने बनाया गया था. वहीं, पीड़ित का बयान दर्ज कर उसके लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

"मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. वीडियो की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. जो भी आरोपी है, उसे बख्शा नहीं जाएगा"- अमरीश राहुल, पुलिस अधीक्षक, नवादा

ABOUT THE AUTHOR

...view details