दिल्ली

delhi

ट्रेन की सीट पर कुत्ते ने जमाया कब्जा, देखें वीडियो

By

Published : Aug 14, 2022, 1:16 PM IST

Updated : Aug 14, 2022, 2:39 PM IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप अपनी सीट का रिजर्वेशन करवाना भी भूल जाएंगे. दरअसल इस वीडियो में एक कुत्ता ठाठ से ट्रेन की बर्थ पर कब्जा जमाया हुआ है. उससे सीट खाली कराना हर किसी के बस की बात तो बिल्कुल नहीं है.

dog sitting on train seat video is going viralEtv Bharat
ट्रेन की सीट पर कुत्ते ने जमाया कब्जाEtv Bharat

हैदराबाद:ट्रेन से अक्सर हम सभी सफर करते हैं और लंबी दूरी तय करने वाले यात्री बर्थ को लेकर बहुत गंभीर होते हैं. इस बीच यदि किसी के सीट पर कोई बैठ जाए तो उससे लड़ने के लिए उतावले हो जाते हैं. लेकिन, तब क्या करेंगे आपकी सीट पर कोई ऐसा जानवर कब्जा जबा ले जिससे आप सीट खाली कराने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाएं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर आपने ट्रेन से जुड़े कई वायरल वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो सफर के दौरान बिताए खुशनुमा पलों के होते हैं, तो कुछ में यात्रियों के बीच की लड़ाई देखने को मिलती है. हालांकि, इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेन के अंदर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में ट्रेन के ऊपर वाली बर्थ पर एक कुत्ता बैठा हुआ नजर आ रहा है. कुत्ता रिजर्व सीट पर बैठा हुआ है. इस सीट पर उसका रिजर्वेशन नहीं है, लेकिन वह ठाट से इसपर बैठा हुआ है.

ये भी पढ़ें- तिरंगा के प्रति समर्पण और सम्मान की अनोखी कहानी हैं संतराम

इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कि इस सीट को उसने रिजर्व करवाया हुआ है. इसे वह खाली नहीं करेगा. वीडियो में आप देख सकते हैं नीचे वाली सीट पर एक महिला बैठी हुई है. इसके अलावा आसपास की सीट पर कोई नजर नहीं आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं.

Last Updated : Aug 14, 2022, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details