दिल्ली

delhi

मिर्जापुर में डॉगी के जन्मदिन पर कटा केक, सैकड़ों लोगों को खिलाई दावत

By

Published : Sep 17, 2022, 12:30 PM IST

मिर्जापुर के सुरेश कुमार बिंद ने शुक्रवार शाम अपने डॉगी का पांचवां बर्थडे मनाया, जिसकी चर्चा गांव ही नहीं बल्कि पूरे जिले में हो रही है. डॉगी के लिए बकायदा केक मंगवाकर काटा गया तो वहीं सैकड़ों की संख्या में शामिल लोगों ने डीजे के धुन पर जमकर ठुमके भी लगाए.

ईटीवी भारत
मिर्जापुर में कुतिया का जन्मदिन

मिर्जापुर:उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक डॉगी का जन्मदिन चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां मालिक ने अपने डॉगी के पांचवें जन्मदिन को बड़े धूमधाम से मनाया. गौरतलब है कि शुक्रवार शाम डॉगी का बकयाद केक काट कर जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर सैकड़ों लोग शामिल हुए और दावत हुई. यही नहीं डीजे के धुन पर डॉगी के जन्मदिन पर लोगों ने जमकर ठुमके भी लगाए.

जानकारी देते डॉगी के मालिक.

मिर्जापुर जिले के विंध्याचल क्षेत्र के पास बनवारीपुर में सुरेश कुमार बिंद नाम के युवक ने बड़ी धूमधाम से अपने डॉगी का बर्थडे मनाया. मालिक सुरेश कुमार बिंद ने बताया कि डॉगी का नाम रानी है. जिसे उन्होंने बचपन से पाला है. आज रानी के पांचवें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उसका जन्मदिन मनाया गया. इसके लिए पिछले कई दिनों से परिवार के लोग तैयारियां कर रहे थे. परिवार चाहता था कि डॉगी रानी का जन्मदिन कुछ इस तरह मनाया जाए कि सारा गांव याद रखे.

गौरतलब है कि जब डॉगी रानी के बर्थडे का न्यौता लोगों को भेजा गया तो पहले उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब रानी के जन्मदिन के जश्न के लिए केक लाया गया, डीजे का इंतजाम किया गया तो वहां पहुंचे लोग अचरज में पड़ गए. फिलहाल डॉगी रानी के बर्थडे की चर्चा गांव में बनी हुई है.

इसे भी पढे़ं-मेरठ की प्रिया ने पेट डॉग ऑस्कर का मनाया बर्थडे, डॉगी के लिए बनवाया स्पेशल केक दिए तोहफे

ABOUT THE AUTHOR

...view details