दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना मरीजों से मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने मांगे 50 हजार रुपये, किए गए टर्मिनेट

मैक्स अस्पताल के एक डॉक्टर कॉल और वीडियो कॉल के माध्यम से कंसल्टेशन कर कोरोना से जुड़ी तमाम जानकारियां देने के लिए लोगों से 50 हजार रुपये की फीस की डिमांड कर रहे हैं. जिनका व्हाट्सएप चैट तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : May 5, 2021, 10:35 PM IST

doctor
doctor

नई दिल्ली :मौजूदा समय में अधिकतर लोग अस्पताल जाने की बजाए डॉक्टरों से ही कॉल और वीडियो कॉल के माध्यम से कंसल्टेशन कर रहे हैं. वहीं डॉक्टर भी अपने मरीजों को ऑनलाइन माध्यम से ही कोरोना से जुड़ी तमाम जानकारियां दे रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप चैट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिल्ली के मैक्स, साकेत अस्पताल के बताए जा रहे डॉ. विकास अहलूवालिया वीडियो कंसल्टेशन और व्हाट्सएप मैसेजेस के जरिए कोरोना से जुड़ी अहम जानकारी देने के लिए 50 हजार रुपये की फीस की डिमांड कर रहे हैं.

व्हाट्सएप चैट
डॉक्टर विकास अहलूवालिया को किया टर्मिनेट

इस वायरल चैट को लेकर जब दिल्ली साकेत मैक्स अस्पताल के प्रशासन से बात की गई, तो अस्पताल के प्रवक्ता ने जानकारी दी. उन्हें सोशल मीडिया के जरिए भी यह जानकारी मिली कि डॉ. विकास अहलूवालिया इस प्रकार से वीडियो कंसल्टेशन और व्हाट्सएप मैसेजेस के लिए 50 हजार चार्ज कर रहे हैं. जिसके तुरंत बाद ही अस्पताल प्रशासन ने एक्शन लेते हुए डॉ. विकास अहलूवालिया को अस्पताल से टर्मिनेट कर दिया है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर विकास डायाबैटोलॉजी डिपार्टमेंट में थे, लेकिन फिलहाल वह अब अस्पताल में कार्यरत नहीं है.

अस्पताल को पहले नहीं थी इसकी जानकारी

अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि प्रशासन को इसकी पहले कोई जानकारी नहीं थी और ना ही प्रशासन की ओर से आधिकारिक तौर पर 50 हजार वीडियो कंसल्टेशन या व्हाट्सएप कंसल्टेशन के लिए जाते हैं. डॉक्टर विकास अहलूवालिया अपने निजी तौर पर ही ये फीस चार्ज कर रहे थे. लेकिन जैसे ही अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली, तो तुरंत कड़ा एक्शन लेते हुए उन्हें अस्पताल की सभी सेवाओं से बर्खास्त कर दिया गया.


डॉक्टर अहलूवालिया ने भी नहीं दिया कोई जवाब

इस चैट को लेकर ईटीवी भारत ने डॉक्टर विकास अहलूवालिया से भी बात करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने ईटीवी भारत के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. फिलहाल यह व्हाट्सएप मैसेजेस की चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इसे अलग-अलग जगहों पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दे रहे हैं.

पढ़ेंःकोरोना काल में रहें बचके : हिमाचल में बड़ी संख्या में बच्चे हो चुके हैं संक्रमित, इन बातों का रखें ख्याल

ABOUT THE AUTHOR

...view details